Rohit sharma unhappy with Rishabh Pant for getting out after playing rash shot in 1st T20I vs West Indies


भारत के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार फॉर्म में थे। इंग्लैंड दौरे से पहले रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर भी सवाल उठ रहे थे। आईपीएल 2022 में उनके बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली थी। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने के शुरुआत में उन्होंने पहले वनडे में 58 गेंदों में 76 रन बनाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए थे। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए। उन्होंने 44 गेंदों में 64 रन की पारी खेली। रोहित ने पारी की शुरुआत धीरे की थी, लेकिन एक बार सेट हो जाने के बाद उन्होंने बड़े शॉट खेलना शुरू किया। अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। 

सूर्यकुमार और रोहित ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। लेकिन यादव 16 गेंद में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, जिसके बाद भारत ने श्रेयस अय्यर और पंत के विकेट भी जल्द गंवा दिए। हालांकि पंत खराब शॉट खेलकर आउट हुए। पंत के शॉट से रोहित खुश नहीं थे और उन्होंने इसको लेकर नाराजगी भी जताई।  

ये वाकया भारत की पारी के 10वें ओवर में हुआ। ऑलराउंडर कीमो पॉल ने ऑफ स्टंप के थोड़ा बाहर गेंद फेंकी, जिस पर पंत ने बड़ा शॉट खेलने के लिए बल्ला घुमाया, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर शार्ट थर्ड मैन पर खड़े अकील होसिन के हाथों में समा गई। 

 

IND vs WI : पार्थिव पटेल ने टीम इंडिया में हो रहे बदलाव पर दिया बड़ा बयान- कोहली को टीम में फिट करने के लिए

नॉन स्ट्राइक पर खड़े रोहित पंत को आउट होते हुए देख रहे थे और वह पहले थोड़ा गुस्सा हुए और फिर इशारों में पंत को बताया कि वह इस गेंद पर बेहतर दिशा के साथ अच्छा शॉट खेल सकते थे। बाएं हाथ का ये बल्लेबाज पहले टी20 में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरा था। हालांकि उम्मीद ये थी कि पंत ओपनिंग कर सकते हैं, लेकिन सूर्यकुमार ने रोहित के साथ पारी की शुरुआत की। सूर्यकुमार ने 16 गेंदों में 24 रन का योगदान दिया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here