Rohit Sharma was giving instructions to the players even when blood was bleeding from his nose – IND vs SA 2nd T20I: नाक से बहता रहा खून पर रोहित शर्मा ने नहीं छोड़ा मैदान, फैंस बोले


भारत ने दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 16 रन से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली बार अपने घर में टी20 सीरीज जीत ली है। भारत ने गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर मेहमान टीम को 221 रन पर रोक दिया। इस मुकाबले के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मैच में रोहित के रोहित के समर्पण को देखकर अब हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है। 

T20 WC: भारतीय टीम के साथ ये दो तेज गेंदबाज भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया!

दरअसल, दक्षिण अफ्रीकी टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी तब रोहित की नाक से खून बहता हुआ दिख रहा था। रोहित इसके बावजूद मैदान पर ही डटे रहे और वो बाहर नहीं गए। वह तौलिए से अपनी नाक पोछते रहे और गेंदबाज हर्षल पटेल के साथ साथ अपने खिलाड़ियों को मैदान पर निर्देश देते रहे। रोहित हालांकि बाद में कुछ समय के लिए मैदान से बाहर गए। हिटमैन रोहित के इस समर्पण ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस भी अपने कप्तान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भारतीय टीम को अब सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेलना है। पूर्व कप्तान विराट कोहली इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। कोहली को तीसरे मुकाबले से आराम दिया गया है। भारतीय टीम के गुवाहाटी में रविवार को सीरीज अपने नाम करने के बाद कोहली सोमवार की सुबह मुंबई रवाना हो गए। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने कहा,” उन्हें (कोहली) अंतिम टी20 मैच से आराम दिया गया है।”  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here