Rohit Shetty to make biopic on Mumbai top cop Rakesh Maria and Akshaye Khanna joins Ajay Devgn and Tabu in Drishyam 2 – Entertainment News India


सिने वर्ल्ड से अक्सर फिल्मों और कास्ट को लेकर नए नए ऐलान होते रहते हैं। ऐसें में शनिवार को दो अहम ऐलान किए हैं, एक ओर जहां रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया (Rakesh Maria) पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया है तो दूसरी ओर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तबू (Tabu) के साथ अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) नजर आएंगे। इन दोनों खबरों के बारे में विस्तार से नीचे पढ़ें।

राकेश मारिया पर बायोपिक का ऐलान

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया है।  यह फिल्म पूर्व पुलिस आयुक्त मारिया की किताब ‘लेट मी से इट नाउ’ पर आधारित होगी। इस फिल्म को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा कि राकेश मारिया ने कई वर्षों तक आतंक को देखा है। उन्होंने अपने जीवन काल में 1993 में मुंबई में हुए विस्फोटों से लेकर अंडरवर्ल्ड के कई खतरों का सामना किया है। एक सच्चे असली हीरो की बहादुरी और निडरता की कहानी स्क्रीन पर लाकर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी राकेश मारिया ने 1993 में यातायात विभाग में पुलिस उपायुक्त के तौर पर बॉम्बे सीरियल धमाकों के गुत्थी को सुलझाया। उन्होंने 2003  गेटवे ऑफ इंडिया और जावेरी बाजार में हुए विस्फोटों की जांच में भी सफलता हासिल की। मुंबई में हुए 26/11 हमले  की जांच में उन्होंने जिंदा पकड़े गए एकमात्र  आतंकवादी अजमल कसाब से भी पूछताछ की  थी और मामले की सफलतापूर्वक जांच की थी।

संबंधित खबरें

‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन और तबू के साथ नजर आएंगे अक्षय खन्ना

मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तबू के अलावा अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। अजय और तब्बू इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। तबू ने फिल्म में अक्षय के शामिल होने की खबर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, ‘दृश्यम 2 में अहम किरदार के रूप में प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय खन्ना के शामिल होने पर बेहद खुशी हुई।’ अक्षय ‘दिल चाहता है’, ‘हंगामा’, ‘रेस’ और ‘मॉम’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। ‘दृश्यम 2’ में अक्षय के किरदार के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं दी गयी है। फिल्म के पहले संस्करण का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था। यह 2013 की मलयालम फिल्म दृश्यम का हिंदी रीमेक था।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here