rohman shawl commented on sushmita sens latest dance video with daughter alisa and renee after breakup – Entertainment News India


सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेने और अलीसा के साथ डांस करते हुए शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप पर सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का कॉमेंट सबका ध्यान खींच रहा है। सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों के डांस पर उनके फैन्स भी प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों सुष्मित सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। साथ में लिखा था कि रिलेशनशिप खत्म हो चुका है लेकिन दोस्ती हमेशा रहेगी। उनके इस पोस्ट से कई फैन्स का दिल टूटा था। अब उनके वीडियो पर रोहमन के कॉमेंट पर लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं।

वर्कआउट का मन नहीं तो करें डांस

सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ उनका रीसेंट वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में सुष, रेने और अलीसा डांस मस्त होकर डांस कर रहे हैं। सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, अगर वर्कआउट करने का मन नहीं है तो आइए डांस करते हैं। अपने दिल की सुनिए, अपनी बीट को फॉलो कीजिए अपनी खुद की धुन पर मटकिये कार्डियो हो गया। 

 

 


 

 

रोहमन ने की अलीसा की तारीफ

सुष्मिता के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस पर रोहमन ने कॉमेंट में सुष्मिता की छोटी बेटी की तारीफ की है और लिखा है, अलीसा ही अलीसा है हर जगह। रोहमन के कॉमेंट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, आप एक प्यारे इंसान हैं जिसका दिल बहुत प्योर है।

सम्मान के बिना प्यार नहीं

रोहमन से ब्रेकअप अनाउंस करने के बाद सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव  हैं। अपने रीसेंट लाइव सेशन में उन्होंने कहा था कि वह प्यार से ऊंचा दर्जा सम्मान को देती हैं। साथ ही कहा था कि सम्मान के बिना प्यार नहीं हो सकता। अगर सम्मान है तो प्यार के वापस आने की उम्मीद रहती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here