RR vs KKR Jos Buttler and Devdutt Padikkal run 4 in a T20 match Watch Video


राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 30वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसे क्रिकेट प्रेमियों ने शायद ही टी20 क्रिकेट में देखा होगा। मुकाबले के दौरान राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल ने धुआंधार शॉट लगाने के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी प्रमाण दिया। इन दोनों बल्लेबाजों ने विकेट के बीच दौड़कर एक गेंद पर चार रन चुराए। 

जी हां, यह घटना पारी के तीसरे ओवर के दौरान की है। उमेश यादव ने आखिरी गेंद यॉर्कर डाली थी, मगर बटलर ने इस गेंद को खोद के निकाला और प्वाइंट की दिशा में शॉट खेला। गेंद का पीछा कर रहे वेंकटेश अय्यर ने लाजवाब फील्डिंग की और डाइव मार कर गेंद को बाउंड्री के पार जाने से रोका। जब तक वह गेंद को विकेट कीपर की तरफ फेकते तब तक बटलर और पडिक्कल ने 4 रन चुरा लिए थे। टेस्ट क्रिकेट में तो हमने कई बार बल्लेबाजों को ऐसे 4 रन भागते देखा है, मगर टी20 क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

बात मुकाबले की करें तो राजस्थान रॉयल्स ने 10 ओवर में देवदत्त पडिक्कल के विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। क्रीज पर बटलर के साथ कप्तान संजू सैमसन मौजूद हैं। पडिक्कल को 24 के निजी स्कोर पर सुनील नरेन ने बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here