RR vs KKR Sunil Narine Out For Diamond Duck vs Rajasthan Royals pays for Aaron Finch mistake


राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जारी आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी की शुरुआत बेहद खराब रही है। 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने आज अपनी सलामी जोड़ी में बदलाव किया। एरॉन फिंच के साथ टीम ने सुनील नरेन ने सुनील नरेन के साथ जाने का फैसला किया। कोलकाता की सोच थी कि नरेन पावरप्ले का फायदा उठाकर टीम को तेज तर्रा शुरुआत देंगे, मगर वह तो बिना गेंद खेले ‘डायमंड डक’ पर आउट कर पवेलियन लौट गए।

पारी की पहली गेंद पर एरॉन फिंच एक रन चुराना चाहते थे। गेंद को टैप करके वह दौड़ पड़े, उन्होंने यह भी नहीं देखा कि नरेन दूसरे छोर पर भागने के लिए तैयार है या नहीं। फिंच को दौड़ता देख नरेन ने भी अपनी क्रीज छोड़ दी।

केकेआर के लिए 150वां मैच खेल रहे नरेन जानते थे कि वह समय रहते दूसरे छोर पर नहीं पहुंच सकते इस वजह से उन्होंने प्रयास भी नहीं किया। इस दौरान हेटमायर ने विकेट पर सीधा थ्रो माकर नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

संबंधित खबरें

IPL 2022 का सबसे अद्भुत कैच, पैट कमिंस-शिवम मावी की जोड़ी की करामात देखकर हर कोई हैरान

इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। मगर बटलर ने उनके इस फैसले को अभी तक गलत साबित किया है। राजस्थान के इस सलामी बल्लेबाज ने 103 रनों की धुआंधार पारी खेल टीम को 217 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। बटलर ने इस पारी के दौरान 61 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए।

राजस्थान रॉयल्स के लिए बटलर के अलावा पडिक्कल ने 24, सैमसन ने 38 और हेयमार ने 26* रनों की पारी खेली। वहीं सुनील नरेन ने केकेआर के लिए सबसे अधिक दो विकेट लिए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here