rrr actor ram charan and junior ntr tickling video viral ram gopal varma says dangerous 2


राम गोपाल वर्मा फिल्म RRR की टीम का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टेज पर ऐसी हरकतें करते दिख रहे हैं कि RGV ने इसको अपनी लेस्बियन फिल्म खतरा से जोड़ दिया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण  के इस वीडियो को शेयर करके राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, डेंजरस 2.0 और हैरान होने वाले इमोजी बनाए हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा (Dangerous)8 अप्रैल को रिलीज हो रही थी। मूवी की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है क्योंकि कुछ सिनेमाहॉल ने दिखाने से मना कर दिया था। यह लेस्बियन थ्रिलर स्टोरी है। इसमें काफी बोल्ड सीन हैं।

स्टेज पर की शैतानी


राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म खतरा की रिलीज को लेकर परेशान हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर और राम चरण फिल्म RRR के प्रमोशन इवेंट्स में हैं। इस बीच कैमरे से नजर बचाकर दोनों एक-दूसरे से छेड़खानी कर रहे हैं। वे एक-दूसरे को गुदगुदाते दिख रहे हैं। क्लिप में आमिर खान और एसएस राजामौली भी इस शैतानी के शिकार दिख रहे हैं।

संबंधित खबरें

राम चरण बोले, मेरे नहीं होती गुदगुदी


RRR सक्सेस पार्टी के दौरान जब राम चरण जूनियर एनटीआर को गुदगुदा रहे थे तो एक जर्नलिस्ट ने इस बारे में पूछा। इस पर राम चरण ने जवाब दिया, मुझे गुदगुदी नहीं होती तारक को होती है। इस पर जूनियर एनटीआर बोलते हैं इनको भी होती है पर कैमरे के सामने नहीं होती।

पोस्टपोन की रिलीज


बात करें राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा की तो इसमें अप्सरा रेड्डी और नैना गांगुली लीड ऐक्ट्रेसस है। मूवी क्राइम थ्रिलर और लेस्बियन लव स्टोरी है। फिल्म को कुछ थिएटर्स ने रिलीज करने से मना कर दिया तो राम गोपाल वर्मा नाराज हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज फिलहाल पोस्टपोन कर दी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here