rrr box office collection film earn worldwide more than 500 crore and 91 crore in hindi – Entertainment News India


डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तो धमाका ही बचाया हुआ है। साउथ से कर बॉलीवुड तक, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म का कमाल जारी है। पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद अब भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमा रही है। पहले वीकेंड में शानदार कमाई करने के बाद सोमवार को भी फिल्म की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। इतना ही नहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ने सोमवार को भी अच्छी कमाई की। इतना ही नहीं कोविड के दौरान किसी हिंदी फिल्म का भी आरआरआर जितना अच्छा कलेक्शन नहीं था।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक आरआरआर ने अपने पहले सोमवार को 17 करोड़ के लगभग कमाई की है। हिंदी फिल्मों का भी बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा कलेक्शन नहीं था। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अब फिल्म ने 91.50 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर आज भी फिल्म 10 करोड़ से ज्यादा कमा लेती है तो फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

 

संबंधित खबरें

वहीं ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन यानी कि सोमवार को तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस में बहुत कम गिरावट आई है। केरल में कई थिएटर्स स्ट्राइक की वजह से बंद थे, लेकिन इसका फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। वर्ल्डवाइड फिल्म पहले वीकेंड में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दिलचस्प बात ये है कि ये कमाई नॉन हॉलीडे रिलीज के दौरान हुई है। मतलब की बिना किसी त्यौहार के और छुट्टी के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्किंग दिनों में भी अच्छी कमाई कर ली है।

साउथ के बड़े स्टार्स का फायदा

बता दें कि आरआरआर में साउथ के 2 बड़े स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। दोनों की साउथ इंडस्ट्री में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसका भी फायदा कहीं ना कहीं फिल्म को मिली है। साथ ही फिल्म को एस एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है जो हमेशा ऐसी ग्रैंड फिल्में बनाते हैं। फैंस को हमेशा उम्मीद होती है कि राजामौली जो भी फिल्म बनाएंगे शानदार ही होगी। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन का कैमियो भी है और यही वजह है कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फैंस इस फिल्म को लेकर क्रेजी हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here