rrr song naatu naatu was shot in ukraine kyiv ram charan says he has seen burned dead bodies – Entertainment News India – RRR का Naatu Naatu यूक्रेन में हुआ है शूट, राम चरण बोले


एसएस राजामौली की फिल्म RRR ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। फिल्म की कास्ट सक्सेस को सेलिब्रेट कर रही है। हालांकि फिल्म से यूक्रेन की कुछ यादें जुड़ी हैं जो सबको इमोशनल करने वाली हैं। फिल्म के कुछ खास सीन और पॉप्युलर गाना नाटू नाटू यूक्रेन में शूट हुआ है। वहां राम चरण का जो बॉडीगार्ड था वह इस वक्त युद्ध में है। वह राम चरण को वीडियोज भेजता रहता है जिसमें वहां के भयानक मंजर कैद हैं। एसएस राजामौली भी एक बार बता चुके हैं कि जिन लोगों ने फिल्म यूनिट के साथ काम किया था हम पता लगाते रहते हैं  कि वे ठीक हैं या नहीं। राम चरण उस बॉडीगार्ड की पैसों, दवाओं से मदद कर रहे हैं साथ ही मेंटल सपोर्ट भी दे रहे हैं। 

राम चरण बोले- देखी हैं जलीं लाशें


यूक्रेन पर रूस के हमले से पहले RRR की टीम वहां बीते साल शूटिंग करने गई थी। फिल्म के कुछ अहम सीन और सबसे ज्यादा हिट गाना कीव (Kyiv) में ही शूट हुआ है। अब ऐक्टर राम चरण ने यूक्रेन के हालात पर बात की है। वरायटी से बातचीत में राम चरण ने बताया कि वहां उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा रस्टी के पास था। वह अब वॉर जोन में है और देश के लिए लड़ रहा है। राम चरण बताते हैं, वह मुझे ग्राउंड लेवल के जो वीडियो भेजता है वे किसी टीवी कवरेज में नहीं दिखाए गए। वे बहुत भयानक हैं। मैंने जमी हुई लाशें देखी हैं, जो  कि बर्फ नहीं बल्कि जलने की वजह से फ्रीज हो गई थीं। अगर आप उनको हाथ लगाएंगे तो शायद वे राख में तब्दील हो जाएंगी।

संबंधित खबरें

राम चरण ने की रस्टी की मदद 


राम चरण रस्टी के लिए दवाएं, पैसे और जरूरी सामान  भेज चुके हैं। रस्टी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वह वीडियो में बोल रहा है, राम चरण यहां अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और मैं उनका बॉडीगार्ड था। जैसे ही युद्ध हुआ उन्होंने मुझे फोन किया। मैंने अपनी बीवी की बीमारी और दवाओं की कमी के बारे में बताया। इसके बाद वह फिल्म के बारे में बात करता है। 

राजामौली भी जता चुके हैं चिंता


इससे पहले राजामौली भी एक इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि जिन लोगों ने साथ काम किया था उनकी चिंता हो रही है। राम चरण ने युद्ध शुरू होने के बाद बोला था कि वह उन लोगों के बारे में पता लगा रहे हैं कि वे ठीक हैं या नहीं। उन्होंने कहा था कि शूटिंग के दौरान हमें अहसास तक नहीं था कि नौबत वॉर तक पहुंच जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here