RRR writer K V Vijayendra Prasad roped in to adapt Bankim Chandra Anandamath Pooja Bhatt joins Radhika Madan starrer Sanaa – Entertainment News India


फिल्म आरआरआर (RRR) का धमाका जारी है और फिल्म करीब एक हजार करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म की कहानी बाहुबली फेम राइटर के. वी. विजयेंद्र प्रसाद  ने लिखी है, और इस बीच उन्होंने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म को लेकर पोस्ट किया है और अपनी उत्सुकता जाहिर की है।

‘आनंदमठ’ उपन्यास पर आधारित फिल्म की पटकथा लिखेंगे

‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ जैसी सफल फिल्मों की पटकथा लिखने वाले लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद बंगाली उपन्यासकार बंकिम चंद्र चटर्जी के प्रसिद्ध उपन्यास ‘आनंदमठ’ पर आधारित एक फिल्म की पटकथा लिखने की तैयारी कर रहे हैं। लेखक से फिल्म निर्माता बने राम कमल मुखर्जी और ‘ज़ी स्टूडियो’ के पूर्व प्रमुख सुजॉय कुट्टी ने शुक्रवार को उपन्यासकार बंकिम चंद्र चटर्जी की 128 वीं पुण्यतिथि पर इस संबंध में घोषणा की। फिल्म का निर्माण ‘एसएस1 एंटरटेनमेंट’ के शैलेंद्र कुमार और ‘पी के एंटरटेनमेंट’ के सूरज शर्मा करेंगे तथा इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में बनाया जाएगा।

प्रसाद ने एक बयान में कहा, ‘जब सुजॉय ने इस संबंध में मुझसे सम्पर्क किया, तो मैं आश्चर्यचकित रह गया। मैंने कई साल पहले यह उपन्यास पढ़ा था और सच कहूं तो मुझे नहीं लगता था कि आज की पीढी़ इस विषय से खुद को जोड़ पाएगी।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन फिर, मैं राम कमल से मिला और उन्होंने ‘आनंदमठ’ को लेकर अपने विचार मुझसे साझा किए। उपन्यास को लेकर उनकी एकदम अलग राय है, जो वाणिज्यिक रूप से लाभकारी होने के साथ साथ मानवीय भावनाओं से भी जुड़ी है। कुछ मुलाकातों के बाद, अब मैं इस विषय पर एकदम नए नजरिए के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। ‘आनंदमठ’ के जादू को एक बार फिर कायम करना, मेरे लिए एक बड़ी चुनौती होगी।’ फिल्म निर्माताओं के अनुसार, यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग हैदराबाद, पश्चिम बंगाल और लंदन में होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

सना में हुई पूजा भट्ट की एंट्री

अभिनेत्री पूजा भट्ट की फिल्म सना में एंट्री हो गई है। बता दें कि सना में राधिका मदान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन Loev फेम सुधांशु सारिया करेंगे। जानकारी के मुताबिक सना एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो जीवन में काफी कुछ करना चाहती है। लेकिन जिसकी खुद से भी आंतरिक लड़ाई जारी है। इस लड़की के किरदार में राधिका नजर आएंगे। याद दिला दें कि पूजा भट्ट आखिरी बार नेटफ्लिक्स की बॉम्बे बेगम्स में नजर आई थीं। फिल्म के लिए पूजा काफी एक्साइटिड हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here