Rubina Dilaik will not participate in Rohit Shettys show Khatrona Ke Khiladi 12 actress also reveals major detail about Naagin 6 latest tv gossip – Entertainment News India


रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) इस समय सुर्खियों में छाया हुआ है। कलर्स चैनल की ओर से खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को जल्द ही लॉन्च किया जाना है और अब तक इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी इस शो का हिस्सा बनेंगी और मेकर्स उन्हें मुंहमांगी रकम भी देने के लिए तैयार हो चुके हैं। अब जाकर एक्ट्रेस की ओर से यह साफ किया गया है कि वह रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं?

रुबीना दिलैक ने दिया ये जवाब

इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने कहा है कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा नहीं लेने वाली हैं। एक्ट्रेस का कहना है, ‘मैं खतरों के खिलाड़ी नहीं कर रही हूं। यह सिर्फ महज एक अफवाह है वैसे ही जैसे मैं नागिन कर रही थी।’ बता दें कि नागिन 6 शुरू होने से पहले यही कहा जा रहा था कि रुबीना दिलैक इस शो में अहम रोल निभाने वाली हैं। अभी भी लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि वह इस शो में एंट्री ले सकती हैं। खैर अब रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी 12 के साथ-साथ नागिन 6 से जुड़े हर एक कन्फ्यूजन को दूर कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?

रोहित के शो में आ सकते हैं ये लोग

खतरों के खिलाड़ी 12 से अभी तक दीपिका कक्कड़, पवित्रा पुनिया, सिम्बा नागपाल, उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदातिया के नाम जुड़ चुके हैं। बात की जाए रुबीना दिलैक की तो जल्द ही वह फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव और हितेन तेजवानी भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here