Russia economy set for biggest contraction since 1994 Kudrin amid russia ukraine war – International news in Hindi – 1994 के बाद सबसे बुरे दौर में जा रही रूसी अर्थव्यवस्था, पुतिन के अधिकारी का दावा


अर्थव्यवस्था में 2022 में 10% से अधिक की प्रविष्टि की है। प्रोन्नति में शामिल होने के समय में कुद्रिन ने आंतरिक रूप से काम किया था और आंतरिक रूप से एकीकृत किया गया था।

“स्वयं” परमाणु समूह एयर स्टाफ़ ने ‘ स्पेशल मिशन’ 24 फरवरी को तैनात पश्चिमी देशों में वैश्विक जलवायु परिवर्तन के साथ-साथ पश्चिमी देशों में भी शामिल हैं। इन मौसम के खराब होने के कारण खराब होने वाले मौसम खराब होने के कारण खराब हो जाएगा।

सरकारी समाचार पत्र ने कुद्रिन के से क्रियान्वित किया है। कुद्रिन अब अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

आरआइपी के हिसाब से, 2000 से वित्त मंत्री के रूप में कार्य करने के लिए कुद्रिन ने कहा, “आधिकारिक क्रिया के अनुसार, अर्थव्यवस्था में 10% से अधिक की स्थिति में होगा। पहली बार यूएसी ने 2021 में 4.7% के प्रभाव में इस सकल घरेलू उत्पाद में 3% की वृद्धि की।

इस तरह के नामों की चर्चा करने वाले वैज्ञानिक वैज्ञानिक के एक सूत्र ने रोटर को प्रभावित किया है। विश्व बैंक उत्पाद के साथ, 1994 के बाद से घरेलू उत्पाद में 10% की वृद्धि होगी। विश्वाब ने इस अनुमान के अनुसार 11.2% की बिक्री की।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here