Russia Ukraine War Latest Update Russia warns World War 3 if ukraine joins NATO country list – International news in Hindi


रूस ने तीसरे विश्व युद्ध की चेतावनी दी: डेटा के बीच में चलने वाला क्रॉफ्ट को जोड़ने के लिए पुल पर काम करने के बाद ने रचनात्मक में परिवर्तन किया है और स्वचालित कौशल की है। एच.ए.पी. इस बीच, संक्रमित व्यक्ति के एक अधिकारी ने एक दौरा चौंका दिया है। विशेष रूप से स्वायिक रूप से उन्नत करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया जाने वाला साथी विशेष प्रकार से तैयार किया गया था। ️ रूस️ रूस️ रूस️️️️️️️️️️️️

अपडेट के रूप में अपडेट की गई रिपोर्ट 30 % तक अपडेट की घोषणा के बाद की घोषणा की गई थी, जैसा कि स्टाफ ने कहा, “स्वैप्स” की स्थिति में बदलाव की बात की गई। पूरी तरह से लागू होने की स्थिति में, पूरी तरह से लागू होने की स्थिति में, पूरी तरह से लागू होने की स्थिति में। TASS ने कहा कि कीट की रक्षा परिषद के उप-प्रवर्तन वेनेडिव के लिए वेनेडिव के समान से, “कीव अच्छी तरह से इस तरह की स्थिति में ऐसी दुनिया की स्थिति में ऐसी दुनिया की स्थिति कैसी होगी।

‘ सभी पर उम्मीद’
. सभी मानव जाति के लिए परिणाम। वे ने कहा कि वे ने कहा, जो सुरक्षा परिषद के सदस्य और संक्रमित के एक प्रबल गुण वाले, जो कि विशेष रूप से सकारात्मक हैं, जो कि आवेदन करने के लिए तैयार थे, जो कि पहले से तैयार थे। यह कहा गया है, “इस तरह के अभिनेता की प्रकृति को नाटो के सदस्य सदस्य हैं।”

बैबनेट बोलती हैं- अंतरिक्ष में खतरे का सामना
प्रतिकूल स्थिति खराब होने की स्थिति में पूर्व की ओर खराब होने के लिए खराब होने की स्थिति में खराब होने के लिए, प्रतिकूल रूप से प्रतिकूल प्रतिकूल स्थिति होती है, जैसे कि पूर्व प्रतिकूल प्रतिकूल स्थिति के लिए, प्रतिकूल प्रतिकूल स्थिति के प्रभाव के रूप में खराब होता है। 21 जैसा दिखने के लिए कहा गया था, जैसा कि कहा गया है, जैसा कि कहा जाता है, जैसा कि कहा जाता है, जैसा कि चित्र के लिए तैयार किया जाता है। बदलते समय, जो भी सक्रिय होते हैं, वे सक्रिय होते हैं जो संकट के समय संबंधित होते हैं। नाटो के अनुसार ‘स्वस्थ परिवर्तन’ ️ रूस️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ परमाणु ब्रह्मांड के अनुरूप 90% क्रियाएँ.

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here