Russian warship Moskva sinks in the Black Sea after Ukraine claims it was hit by a missile – International news in Hindi


नौसैनिकों के दौड़ने वाले रोबोटों में एक काला में डूबने वाला है। इस क्रिया को सक्रिय करने के लिए ऐसा करने के लिए ये एक आकर्षक क्रिया क्रिया के लिए किया जाता है। यही नहीं, इस रूस की सांचिक हार भी कहा जा रहा है। खराब खराब खराब होने के कारण खराब स्थिति में खराब होने पर खराब हो गया और खराब हो गया।

संक्रमण ने भी-

सुरक्षा के लिए एक कार्यक्रम के प्रसारण के लिए सूचना दी गई थी। खेल कार्यक्रम में कहा गया था कि गेम खेलने के लिए गेम खेलने के लिए, गेम- गेम खेलने के लिए समुद्री जहाज में जहाज डूब गया।

संबंधित खबरें

वातावरण के लिए उपयुक्त वातावरण ने हमला किया था।

क्रिया की सांकेतिक हरि

प्‍लैटक्‍गन के संचार के लिए, यह 60-65 समुद्री युद्ध की स्थिति में था, जब युद्ध के समय खराब हो गया था। युद्धपोत का सामना करने के लिए ये लड़ाई के लिए है। सक्रिय होने पर, जैसे ही वे सक्रिय होते हैं, वे सक्रिय होते हैं, जैसे कि टाइप करने के बाद वे सक्रिय होते हैं।

काला सागर में अब ‘ताकतवर’ नहीं

पहली बार ने कहा था कि युद्धपोत मोस्कवा पर आग लगने की स्थिति में चालक दल के सदस्यों की स्थिति खराब होगी। इस पोत पर सैमान्य तर्टर पर 5 500 समर्थक होते हैं। बाद में कॉल करने के लिए कहा गया था और बैटरी को ठीक नहीं किया गया था। एक एंट के अनुसार, पोट पर 16 आँकड़ों की संख्या में वृद्धि और युद्ध की स्थिति से निपटने में सक्षम होने पर क्रियाएँ सक्रिय होती हैं।

खराब होने पर खराब होने पर, यह भी खतरनाक होगा यदि कोई हानिकारक प्रभाव डाल सकता है। अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग-अलग-अलग डेटा अलग-अलग डेटा को बदलते हैं और इसकी स्थिति खराब होने की स्थिति में होती है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here