SA vs NZ 2nd Test Full Cricket Scorecard South Africa vs New Zealand Test Series draw Kagiso Rabada Man of the Match


New Zealand vs South Africa 2nd Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने दूसरा टेस्ट मैच 198 रनों से अपने नाम कर लिया। मैच आखिरी सेशन तक खिंचा और मेजबान टीम ने इसे ड्रॉ कराने की पूरी कोशिश की, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने उनके इरादों पर पानी फेर दिया। न्यूजीलैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में 227 रनों पर सिमट गई और इस तरह से दक्षिण अफ्रीका का न्यूजीलैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज गंवाने का सिलसिला जारी रहा। दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी।

IPL 2022: जेसन रॉय ने टूर्नामेंट से हटने का लिया फैसला, जानें वजह

न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच एक पारी और 276 रनों से जीता था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट में जबर्दस्त वापसी की। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 364 रन बनाए और जवाब में न्यूजीलैंड को पहली पारी में 293 रनों पर समेट दिया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी 9 विकेट पर 354 रनों पर घोषित कर दी। दक्षिण अफ्रीका ने इस तरह से न्यूजीलैंड को 426 रनों का बड़ा टारगेट दिया, जिसके जवाब में मेजबान टीम 227 रनों पर सिमट गई।

कभी देखा है कीरोन पोलार्ड को स्पिन गेंदबाजी करते हुए?

पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले कगीसो रबाडा ने दूसरी पारी में तीन विकेट झटके और उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया, वहीं न्यूजीलैंड के मैट हेनरी मैन ऑफ द सीरीज चुने गए। डेवॉन कॉनवे ने दूसरी पारी में 92 रन बनाए, जबकि टॉम ब्लंडेल ने 44 रनों की पारी खेली, इन दोनों के अलावा कोई और कीवी बल्लेबाज कुछ खास योगदान नहीं दे सका।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here