Sachin Tendulkar golden reaction Naman Ojha epic celebration ton Watch Video India Legends vs Sri Lanka Legends Final Road Safety World Series T20 2022


शनिवार रात इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के दूसरे संस्करण के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को 33 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया। भारत की इस जीत में अहम भूमिका सलामी बल्लेबाज नमन ओझा ने निभाई जिन्होंने 71 गेंदों पर 15 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें नमन ओझा के शतक पर सचिन तेंदुलकर का ‘गोल्डन’ रिएक्शन कैद हुआ है।

IND vs SA 2022: हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी का फायदा इस खिलाड़ी को उठाना होगा, आशीष नेहरा ने बताया नाम

वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है। कि नमन ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर लॉन्ग ऑन और मिड विकेट के बीच छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। टूर्नामेंट के अपने पहले सैकड़ें तक पहुंचने के बाद इस सलामी बल्लेबाज ने भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ झुककर अपने शतक का जश्न मनाया। ड्रेसिंग रूम में मौजूद सचिन तेंदुलकर समेत हर खिलाड़ी ने खड़े होकर नमन ओझा के इस शतक का अभिवादन किया। वहीं सचिन तेंदुलकर ने उन्हें अंत तक खेलने की सलाह भी दी।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के पास इतिहास रचने का शानदार मौक! टी20 में कभी ऐसा नहीं कर पाई टीम इंडिया

देखें वीडियो

 

भुवनेश्वर कुमार से क्यों बेहतर विकल्प हैं दीपक चाहर, पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने बताया कारण

बात मुकाबले की करें तो इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नमन ओझा के शतक के दम पर श्रीलंका के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने दिलशान की पूरी टीम 162 रनों पर ही ढेर हो गई। मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर ने विनय कुमार को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करा बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेला था। सचिन के गोल्डन डक पर आउट होने के बाद रैना भी सस्ते में पवेलियन लौट गए थे। 3 ओवर में दो विकेट गिरने के बाद इंडिया मुश्किल में थी। तब बल्लेबाजी करने आए विनय कुमार ने ओझा के साथ 90 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला। वियन ने गेंदबाजी में भी तीन विकेट चटकाए।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here