Sachin Zaheer Anil together pics go viral franchise give caption 39387 International Run and 1767 Wicket in one frame – सचिन, जहीर, अनिल की एक साथ की तस्वीर वायरल, फ्रेंचाइजी ने लिखा


आईपीएल के जरिए जहां युवा खिलाड़ियों को अपनी पहचान बनाने का मौका मिलता है, तो वहीं सीनियर खिलाड़ी अपनी जगह मजबूत करने की दावेदारी पेश करते हैं। आईपीएल न केवल विश्व क्रिकेट के वर्तमान सितारों और युवाओं को समान रूप से अवसर प्रदान करता है, बल्कि एक ऐसा वातावरण भी बनाता है जहां खेल के पूर्व क्रिकेटर भी अपने ज्ञान और विचार को साझा करने के लिए एक साथ आ सकते हैं।

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जब मैच के बाद भारतीय टीम के दिग्गज रहे सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और जहीर खान को चर्चा करते देखा गया। पंजाब ने इस मैच में मुंबई इंडियंस को 12 रन से हराया।

PBKS ने भारतीय क्रिकेट के तीन महान खिलाड़ियों की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा: “एक फ्रेम में 𝟑𝟗𝟑𝟖𝟕 इंटरनेशनल रन और 𝟏𝟕𝟔𝟕 इंटरनेशनल विकेट।”

संबंधित खबरें

सचिन मुंबई इंडियंस के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं, जबकि जहीर एमआई के लिए क्रिकेट निदेशक हैं। वहीं कुंबले पंजाब के मुख्य कोच हैं। लेकिन इन तीनों ने भारत का नाम रोशन किया, जब वे अपने सुनहरे दिनों में एक साथ खेले।

 

2014 में भी मुंबई इंडियंस हारी थी सीजन के पहले 5 मैच, जानें तब क्या हुआ था टीम का हाल

 

जहीर और सचिन भारत की 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे और उन्होंने 28 साल बाद भारत के सपने को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टेस्ट और वनडे दोनों में भारत के अब तक के सबसे अधिक विकेट लेने वाले कुंबले ने चार विश्व कप में एक साथ खेलते हुए लगभग दो दशकों तक सचिन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here