Saeed Ajmal calls Pakistan bachho ki team after poor show vs England in T20I – ‘इससे अच्छा तो वो मोटे प्लेयर्स को खिला लो’; पाकिस्तान के प्रदर्शन पर भड़के सईद अजमल, बताया


पाकिस्तान की मेंस टीम को अपने ही घर में इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज में 3-4 से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। मेजबान टीम ने सीरीज के दूसरे, चौथे और पांचवें मैच में जीत हासिल कर ली थी, लेकिन सातवें और निर्णायक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान टीम को इस सीरीज में अपने कई खिलाड़ियों के चोटिल होने का भी जोखिम उठाना पड़ा। हालांकि इसके बावजूद में घर में सीरीज हारने के बाद पूर्व स्पिनर सईद अजमल ने टीम को कड़ी फटकार लगाई है। घर में अपने खराब प्रदर्शन के लिए टीम की आलोचना करते हुए, अजमल ने मध्यक्रम के बल्लेबाजों जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि चयनकर्ता इसके बजाय उन अनफिट खिलाड़ियों की तरफ देख सकते हैं जो टीम में शामिल खिलाड़ियों के बजाय अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

वर्ल्ड कप से पहले शमी के सामने बड़ी चुनौती, देना होगा फिटनेस टेस्ट

अजमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”उन्होंने (इंग्लैंड) हमें पूरी तरह से पछाड़ दिया। बिल्कुल बच्चों की टीम लग रही थी पाकिस्तान। इतने बेचारे लग रहे थे। इतना मारा है इन लोगों ने। जिस तरह के मोमेंटम से वो खेलते हैं, उस तरह से हम में भी खेलना चाहिए। आप लोगों के अंदर इतना खौफ है कि ‘हमे सेलेक्ट किया जाएगा या नहीं।” 

उन्हाेंने आगे कहा, ” अगर आप डरकर खेलेंगे तो आप फेल होंगे। निडर होकर खेलेंगे तो आप कामयाब होंगे। एक मैच में अच्छा खेलेंगे और 10 मैच बुरे खेल जाते हो। पता नहीं कैसे ट्रेनिंग कर रहे हो। इससे अच्छा तो वो अनफिट मोटे-मोटे प्लेयर्स खिला लो। शर्जील खान को खिला लो। आजम खान को खिला लो।” 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here