Salman Khan gets trolled on twitter due to a lying couple kissing on road picture – Entertainment News India


सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कब कौन किसी किस चीज को लेकर ट्रोल करने लगे और कब कौन किस बात के लिए वाहवाही लूटने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात याद रखते हैं और मौका पड़ते ही उसे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हाल ही में ट्विटर एक तस्वीर सामने आई, जिस में एक कपल सड़क पर लेटे हुए, बारिश में भीगते हुए किस कर रहा था। इस तस्वीर के साथ ट्विटर यूजर ने एक सवाल लिखा था, जिसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

क्या है पोस्ट

दरअसल एक ट्विटर यूजर (@B5001001101) ने एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में एक कपल बारिश में भीगता दिख रहा है और सड़क पर लेटे हुए एक दूसरे को किस कर रहा है। इस तस्वीर के साथ ट्विटर यूजर ने सवाल में लिखा- ‘आपको ऐसा करने से कौन रोक रहा है?’ देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से इस पर कमेंट और रिएक्ट करने लगे। इस बीच सलमान खान भी ट्रोल होने लगे।

क्यों ट्रोल हो रहे हैं सलमान खान

चूंकि ये कपल सड़क पर लेटे हुए किस कर रहा था, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में सलमान खान का नाम लिखने लगे। याद दिला दें कि सलमान खान हिट एंड केस रेन, 2002 में आरोपी रहे हैं। इस ही वजह से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में सलमान खान का जिक्र किया। वहीं कुछ ने सड़कों पर गड्ढों के अलावा संस्कार और माता पिता के खौफ का भी जिक्र किया।

 

संबंधित खबरें

सलमान की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाते हैं, उनके नाम बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स हैं और सलमान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की करें तो टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त में कटरीना के साथ ही इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं सलमान खान के खाते में किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here