Salman Khan jokes about casting couch reveals how he got GodFather with Chiranjeevi – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। इन दिनों सलमान खान एक ओर जहां टीवी शो  बिग बॉस 16 (BIGG BOSS 16) को लेकर खबरों में हैं तो दूसरी ओर उन्होंने बीते दिन फिल्म गॉडफादर (GodFather) का भी ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म गॉडफादर से सलमान खान तेलुगू डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म में वो मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीनशेयर करते नजर आएंगे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने कास्टिंग काउच (casting couch) को लेकर उनका किस्सा सुनाया।

कास्टिंग काउच का सुनाया किस्सा

फिल्म गॉडफादर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने खूब मस्ती मजाक किया और चिरंजीवी के साथ कुछ किस्से भी साझा किए। इस दौरान सलमान ने कहा कि जब लोग कहते हैं कि कास्टिंग काउच नहीं होता है तो वो गलत कहते हैं, ये होता है। हम एक कमर्शियल कर रहे थे और थाइलैंड में शूट से मुंबई आए। तो चिरी गारु इकलौते ऐसे शख्स जो मेरे काउच पर मेरे अलावा सोए हैं। हुआ ये था कि इनकी फ्लाइट थी तो मैंने कहा था कि आप रूम में जाकर आराम कर लीजिए तो इन्होंने कहा कि नहीं मैं यहीं काउच पर रेस्ट कर लूंगा, अब इन्हें कौन कहे कि ये मेरा काउच है और मैं आराम करता हूं। तो कास्टिंग काउच होता है।

सलमान को हॉलीवुड नहीं जाना

सलमान आगे बताते हैं कि मुझे ये रोल मिला तो मैंने कहा कि चिरी गारु मुझे बस आपके पीछे खड़े हो जाने दीजिए, तो उन्होंने कहा कि नहीं मैं आपको बहुत अहम किरदार दूंगा। तो ऐसे मुझे ये फिल्म मिली। बता दें कि सलमान खान ये पूरी बात हंसते हुए कहते हैं। बता दें कि इवेंट में सलमान खान ने इसके अलावा अपने साउथ सिनेमा लव और हॉलीवुड में कभी काम न करने को लेकर भी बात की।

साउथ सिनेमा के फैन हैं सलमान

सलमान खान ने कहा कि जब आप साथ में काम करना शुरू करेंगे, तो सोचिए कि हमारे क्या नंबर होंगे। आपके पास थिएटर्स हैं, फैंस हैं तो जाओ और उन्हें देखो, मुझे देखो। वे मेरे फैन बने हैं, लेकिन मैं इनका फैन बना हूं। सब बढ़ेंगे-बढ़ेंगे तो नंबर्स भी बहुत बढ़ेंगे। हम कहते हैं 300-400 करोड़। अगर हम सब साथ होंगे तो हम 3000-4000 करोड़ क्रॉस कर देंगे।

कब रिलीज होगी गॉडफादर

गौरतलब है कि फिल्म गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म में ढेर सारा एक्शन और ट्विस्ट्स देखने को मिल रहा है। सलमान खान फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे और उनका ये तेलुगू डेब्यू है। फिल्म गॉडफादर को मोहन राजा डायरेक्टर कर रहे हैं और राम चरण, बीबी चौधरी और एन वी प्रसाद प्रोड्यूस कर रहे हैं। गॉडफादर, मलयालम फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।  

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here