salman khan reaction on bollywood vs south debate told chiranjeevi your movies accepted here but ours not there – Entertainment News India – Bollywood vs South Debate: सलमान खान, चिरंजीवी से बोले


सलमान खान फिल्म गॉड फादर के जरिए तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। सलमान इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सलमान का फिल्म में कैमियो है वहीं चिरंजीवी और नयनतारा लीड रोल में हैं। अब आज यानी कि शुक्रवार को सलमान खान से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साउथ और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रही डिबेट के बारे में पूछा। इस दौरान सलमान खान ने एक ऐसा स्टेटमेंट दिया जो अब काफी बज में है। सलमान ने कहा कि साउथ इंडस्ट्री को पैन इंडिया एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों को इसमे स्ट्रगल करना पड़ रहा है।

चिरंजीवी ने बताया क्यों लिया सलमान को

सलमान ने दरअसल चिरंजीवी से बात करते हुए कहा, ‘आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन हमारी फिल्मों को वहां एक्सेप्ट नहीं करते।’ सलमान की बात सुनकर चिरंजीवी कहते हैं, ‘हम हैं आपको लेने के लिए। यही एक वजह है कि मैंने सल्लू भाई को फिल्म में काम करने के लिए पूछा।’

साथ में काम करें

 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने इस दौरान यह भी कहा कि लोग हॉलीवुड में जाना चाहते हैं, लेकिन मैं साउथ जाना चाहता हूं। बात ये है कि जब आप साथ में काम करना शुरू करेंगे, तो सोचिए कि हमारे क्या नंबर होंगे। आपके पास थिएटर्स हैं, फैंस हैं तो जाओ और उन्हें देखो, मुझे देखो। वे मेरे फैन बने हैं, लेकिन मैं इनका फैन बना हूं। सब बढ़ेंगे-बढ़ेंगे तो नंबर्स भी बहुत बढ़ेंगे। हम कहते हैं 300-400 करोड़। अगर हम सब साथ होंगे तो हम 3000-4000 करोड़ क्रॉस कर देंगे।

वैसे बता दें कि पिछले 1 साल में देखा जाए तो तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, इन सभी भाषा की फिल्मों ने नॉर्थ में अच्छा काम किया है जबकि बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हुई हैं। वहीं तेलुगु फिल्म आरआरआर और कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने तो हिंदी फिल्मों को भी पछाड़ दिया।

Godfather: सलमान खान ने प्रोड्यूसर से क्यों कहा- दफा हो जाओ, चिरंजीवी ने सुनाया किस्सा

खैर फिलहाल फिल्म गॉडफादर की बात करें तो इसे मोहन राजा डायरेक्टर कर रहे हैं और राम चरण, बीबी चौधरी और एन वी प्रसाद प्रोड्यूस कर रहे हैं। गॉडफादर, मलयालम फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here