Samantha Ruth Prabhu Birthday From Struggle Days To Top Actress Know Here Pushpa Actress life journey – Entertainment News India – Entertainment News India


Samantha Ruth Prabhu Birthday: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। सामंथा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कहा जाता है कि हर सफल इंसान की कामयाबी के पीछे उसकी मेहनत और स्ट्रगल छिपा होता है। वैसे ही सामंथा की सक्सेस के पीछे उनकी ढेर सारी मेहनत और स्ट्रगल है। आज सामंथा एक फिल्म के करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं और उनकी नेट वर्थ भी करोड़ों में है। लेकिन एक समय था जब एक्ट्रेस एक वक्त के खाने के लिए मोहताज थीं। तो चलिए आज एक्ट्रेस के बर्थडे के खास दिन पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से आपको बताते हैं।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सामंथा

सामंथा रुथ का कभी भी एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं था। उनके घर की आर्थिक स्थिति बिल्कुल अच्छी नहीं थी। अपनी पढ़ाई के लिए वह खुद पैसे जुटा कर फीस भरती थीं। सामंथा पढ़ाई में होशियार थीं लेकिन घरवालों के पास उन्हें आगे पढ़ाने के पैसे नहीं थे। तब एक्ट्रेस ने कुछ और काम करने की ठानी।

संबंधित खबरें

खाने के लिए नहीं थे पैसे

सामंथा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया था कि हमारे घर में एक वक्त का खाना खाने के भी पैसे नहीं होते थे। अपना घर चलाने के लिए सामंथा ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उस वक्त निर्देशक रवि बर्मन ने उनका काम देखा और उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल दे दिया। फिल्म ये माया चेसावे में सामंथा ने नागा चैतन्य के अपोजिट काम किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट हो गई।

नहीं चली शादी

सामंथा रुथ ने साल 2021 में नागा चैतन्य से तलाक ले लिया। एक्ट्रेस सुपरस्टार नागा चैतन्य से साल 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी। इस शादी को काफी ग्रैंड माना गया था। लेकिन दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शादी टूटने के बाद सामंथा ने खुद को संभाला और फिर से काम में मन लगाया। 

ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने शरीर पर गुदवाए थे एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से जुड़े टैटू, अब फैंस को दी ये सलाह

कई सुपरस्टार के साथ हिट हुई जोड़ी

सामंथा ने एक-दो नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है और लगभग सभी फिल्में हिट हुई हैं। हाल ये है कि एक्ट्रेस के फैन्स सिर्फ साउथ इंडस्ट्री तक सीमित नहीं हैं। साामंथा ने महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, विजय के साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगू समेत 65 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार फिल्म पुष्पा में सामंथा ने आइटम सॉन्ग किया था, जो सुपरहिट हुआ था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here