Samsung Galaxy A04s with 50MP Camera 90Hz display and 5000mAh Battery launched in India – Tech news hindi


साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की ओर से भारत में नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04s लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ऑक्टा-कोर एग्निनॉस 850 प्रोसेसर, बड़े HD+ इनफिनिटी-V हाई रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ लेकर आई है। 

नए डिवाइस को रियर पैनल पर ग्लॉसी फिनिश दिया गया है और इसमें मिनिमल कैमरा हाउसिंग के साथ यूनिफाइड कैमरा और बॉडी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम दी गई है, जिसे इंटरनल स्टोरेज की मदद से 8GB तक बढ़ाया जा सकेगा। इस डिवाइस को कंपनी बजट सेगमेंट में लेकर आई है।

इन सैमसंग यूजर्स के लिए गुड न्यूज! सबसे पहले मिलने जा रहा है एंड्रॉयड 13 अपडेट

नए फोन में मिला बड़ा 6.5 इंच डिस्प्ले

Galaxy A04s में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है। 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें बेहतरीन मल्टीमीडिया अनुभव यूजर्स को मिलेगा। इस डिवाइस में वायर्ड और वायरलेस हेडफोन्स के साथ ऑडियो के लिए Dolby Atmos सपोर्ट भी दिया गया है। 

50MP सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप

नए सैमसंग डिवाइस में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा एक डेप्थ सेंसर और f/2.4 लेंस वाला मैक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इस फोन में यूजर्स को 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: नए रंग में आया सैमसंग का ‘छोटू’ मुड़ने वाला फोन Galaxy Z Flip 4, मिल रहे कैशबैक ऑफर्स

 
मिलेगा दो दिन तक का बैटरी बैकअप

कंपनी का दावा है कि Galaxy A04s में मिलने वाली 5,000mAh बैटरी के साथ यूजर्स को दो दिन तक का बैटरी बैकअप मिलेगा। यूजर्स की आदतें पहचानते हुए यह डिवाइस खुद बैटरी लाइफ ऑप्टिमाइज कर लेगा। साथ ही इसमें 15W एडॉप्टिव फास्ट चार्जिंग दी गई है। 

फोन पर मिल रहे हैं कई लॉन्च ऑफर्स

सैमसंग फोन के 4GB+64GB वेरियंट की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा। कंपनी इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड और स्लाइस ट्रांजैक्शन करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह फोन को 12,499 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर खरीदा जा सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here