Samsung Galaxy Earlybird To Go service Launched Users get opportunity to Use Upcoming Galaxy Products Before Others – Tech news hindi


सैमसंग अपने कुछ यूजर्स को दूसरों से पहले तीन दिन तक नए डिवाइसेस का एक्सपीरिसंय करने का मौका दे रही है। दरअसल, सैमसंग ने दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी अर्लीबर्ड टू गो सर्विस (Galaxy Earlybird To Go Service) की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के तहत, उपभोक्ता नए गैलेक्सी और वियरेबल प्रोडक्ट्स को दूसरों के पहले इस्तेमाल कर सकेंगे और आज़मा सकेंगे। सैमसंग ने यूजर्स से कहा कि वे इस बारे में स्टोरीज सब्मिट करें कि वे अकेले या दूसरों के साथ नए गैलेक्सी प्रोडक्ट्स का एक्सपीरियंस कैसे करना चाहते हैं। सैमसंग यूजर्स से अपनी स्टोरी भेजने के लिए कह रहा है, जिसमें से लॉटरी सिस्टम के जरिए विजेता को चुनेगा। विनर्स को अन्य लोगों से पहले गैलेक्सी डिवाइस को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा।

इन प्रोडक्ट्स को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा

सैमसंग द्वारा अपकमिंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो लॉन्च करने की उम्मीद है। ‘गैलेक्सी अर्लीबर्ड टू गो’ सर्विस के तहत यूजर्स को इन प्रोडक्ट्स को दूसरों से पहले एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा। सैमसंग इस ‘गैलेक्सी अर्लीबर्ड टू गो’ सर्विस को फिलहाल दक्षिण कोरिया में ही चला रही है।

कब से कब तक चलेगा प्रोग्राम, देखें टाइमलाइन

सैमसंग 28 जुलाई से 3 अगस्त तक एंट्रीज स्वीकार करेगा और 8 अगस्त 2022 को विनर्स की घोषणा करेगा। सैमसंग ने घोषणा की है कि 1,800 लोगों को लॉटरी सिस्टम के माध्यम से चुना जाएगा और प्रोडक्ट्स को पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध कराया जाएगा। सैमसंग इस प्रोग्राम को 4 अगस्त से 10 अगस्त तक और फिर 11 अगस्त से 17 अगस्त तक चलाएगा।

ये भी पढ़ें- 2000 रुपये सस्ता हुआ सैमसंग का धांसू टैब, साथ मिल रहा 3000 रुपये का कैशबैक

प्रोडक्ट्स सिर्फ 3 दिन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

ये प्रोडक्ट्स रेंडमली असाइन किए जाएंगे और यूजर इन प्रोडक्ट्स को बदल नहीं सकते हैं। विनर्स को चुनिंदा स्थानों से प्रोडक्ट कलेक्ट करना होगा। कलेक्शन के बाद, इन प्रोडक्ट्स का उपयोग विनर्स द्वारा व्यक्तिगत रूप से या दोस्तों और परिवार के साथ किया जा सकता है। सैमसंग इन प्रोडक्ट्स को तीन दिनों के लिए उपलब्ध कराएगा जिसके बाद इसे कंपनी को वापस करना होगा।

ये भी पढ़ें- OnePlus के इस फोन में तूफानी चार्जिंग स्पीड: 19 min में होगा फुल चार्ज; 1 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे होगी बात

रिटर्न पीरियड खत्म होने बाद काम नहीं करेगा डिवाइस

सैमसंग का उल्लेख है कि इस सर्विस एक्सपीरियंस के दौरान प्रोडक्ट के किसी भी नुकसान या नुकसान के लिए यूजर जिम्मेदार होंगे, सैमसंग ने यह भी कहा है कि रिटर्न पीरियड खत्म होने के डिवाइस पूरी तरह से काम नहीं करेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here