Samsung Galaxy F23 price in India under 20000 phone will reportedly arrive in March – Tech news hindi


Samsung भारत में Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन लॉन्च की प्लानिंग कर रही है। इस महीने की शुरुआत में, फोन सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिखाई दिया था, जिससे ये साफ़ है की फोन जल्द ही दस्तक देने वाला है। अब एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि डिवाइस देश में मार्च के दूसरे सप्ताह में रिलीज़ होगा। गैलेक्सी F23 के स्नैपड्रैगन 700-सीरीज़ 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होने की संभावना है। यह इस साल भारत में लॉन्च होने वाला सैमसंग का पहला ‘F’ सीरीज स्मार्टफोन है। सैमसंग ने हाल ही में देश में एक बजट फोन गैलेक्सी A03 भी लॉन्च किया था। 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL का धाकड़ प्लान, सिर्फ ₹197 में देता है 150 दिन की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और कॉलिंग भी

 

Samsung Galaxy F23 लॉन्च टाइमलाइन

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy F23 को भारत में मार्च के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है की फोन गैलेक्सी F23 होगा या नहीं, लेकिन सैमसंग ने सुझाव दिया कि भारत में एक नया F सीरीज फोन आ रहा है। गैलेक्सी F23 एकमात्र मॉडल है जिसे हाल ही में सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी F23 5G की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़ें:- खत्म हो जाएगी आपकी बड़ी टेंशन! जान लें Aadhaar नंबर के जरिए खाली हो सकता है बैंक अकाउंट या नहीं?

 

Samsung Galaxy F23 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G एक मिड-रेंज फोन है। इस फोन के जो स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं उसके मुताबिक स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा चलेगा, जो 5G कनेक्टिविटी प्रदान करता है। हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि चिप को 6GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। यह OneUI के साथ Android 12 चलाएगा। फोन 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा। इसमें 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है। डिवाइस में फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here