samsung galaxy m31 gets latest android 12 update know details – Tech news hindi


सैमसंग (Samsung) ने अपनी गैलेक्सी M सीरीज के पुराने स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31 के लिए ऐंड्रॉयड 12 पर  बेस्ड लेटेस्ट One UI 4.1 अपडेट रोलआउट कर दिया है। नए अपडेट में कंपनी वर्चुअल रैम फीचर के साथ इंप्रूव्ड कैमरा फंक्शन्स, स्मार्ट विजेट और पहले से काफी बेहतर प्रिवेसी प्रोटेक्शन दे रही है। इतना ही नहीं, कंपनी नए अपडेट में मेन्यू, बटन्स और बैकग्राउंड्स के साथ ऐप्स के लिए कलर बेस्ड कस्टमाइजेशन भी दे रही है। 

गैलेक्सी M31 के लिए आए इस अपडेट का साइज 2जीबी और इसका वर्जन नंबर M315FXXU2CVCE है। डिवाइसेज तक यह अपडेट ऑटोमैटिकली पहुंच रहा है। यूजर अगर चाहें तो इसे फोन की सेटिंग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं। 

गैलेक्सी M31 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080X2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और पतले बेजल्स के साथ आता है। फोन 8जीबी  तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: 5 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi के दमदार 4K Smart TV, डॉल्बी साउंड सुन भूल जाएंगे सिनेमा हॉल

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 9611 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। 

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको ड्यूल सिम के अलावा ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल बैंड वाई-फाई 5, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।   

(Photo: Mashable)

यह भी पढ़ें: Realme का जबर्दस्त ऑफर! नए फोन पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट और 4,999 रुपये की स्मार्टवॉच भी फ्री



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here