samsung galaxy will come with two ram and color option know details – Tech news hindi


सैमसंग 22 अप्रैल को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले टिपस्टर सुधांशु ने कंपनी के इस अपकमिंग फोन के बारे में अहम जानकारी दी है। टिपस्टर सुधांशु ने अपने ट्विटर हैंडल से फोन की रैम और इंटरनल मेमरी के स्टोरेज ऑप्शन का खुलासा किया। टिपस्टर के अनुसर सैमसंग गैलेक्सी M53 5G 6जीबी/8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके साथ ही कंपनी फोन को ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। 

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन 

कंपनी का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 900 चिपसेट दिया गया है। स्क्रीन की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: Xiaomi का महा ऑफर! 15 हजार रुपये से कम में खरीदें धांसू Android TV, मिलेंगे बेस्ट फीचर

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई गै। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करेगा। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि यह फोन 30 हजार रुपये के आसपास की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है।

(Photo Credit: Twitter)

यह भी पढ़ें: Moto G52 स्मार्टफोन 25 अप्रैल को करेगा भारत में एंट्री, जबर्दस्त डिस्प्ले और प्रोसेसर के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here