Sanjay Bangar says Virat Kohli looking hungry again he is enjoying his game – टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच का दावा


भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि यह अच्छा है कि विराट कोहली रेस्ट करने के बाद से रिलेक्स नजर आ रहे हैं और अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि एशिया कप से पहले लिए गए ब्रेक के बाद उनकी भूख और लय वापस आ गई है। बांगर का ये कमेंट विराट कोहली द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में खेली गई मैच जिताऊ पारी के बाद आया, जहां उन्होंने निर्णायक मैच में 63 रन बनाए।  

विराट कोहली एशिया कप से पहले तक एक खराब दौर से गुजरे हैं, लेकिन उस टूर्नामेंट में वे लय में नजर आए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद वे सीधा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में नजर आए, लेकिन पहले दो मैचों में सिर्फ 13 रन बना सके, लेकिन सीरीज डिसाइडर मैच में विराट कोहली की पारी ने साबित कर दिया कि उनमें अभी भी रनों की भूख है। 

संजय बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “वह एक चैंपियन बल्लेबाज हैं। उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए ऐसा किया है। वह जानते हैं कि वह उस दौर में हैं जहां वह अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। वह जानते हैं कि लय वापस आ गई है, भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं। यही आप उनमें देखना चाहते हैं। वे आनंद ले रहे हैं।”

टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच ने आगे कहा, “एक दौर ऐसा भी आया जब उन पर दबाव बढ़ रहा था, लेकिन ब्रेक के बाद एंजॉयमेंट वापस आ गई है, क्रिकेट की गेंद को हिट करने का अहसास उनके खेल में वापस आ गया है।” विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का अहम हिस्सा होंगे। रोहित शर्मा ने तो यहां तक बोल दिया है कि वे हमारे बैकअप ओपनर भी हैं। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here