sanjay dutt tells how he get role of adheera in kgf chapter 2 maanayataa convinced him – Entertainment News India


केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर रही है। मूवी में संजय दत्त ने अधीरा का रोल निभाया है जो कि खतरनाक विलन है। केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के पहले ही संजय दत्त का अधीरा लुक सुर्खियों में रहा और लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ाता रहा है। कई लोगों को संजय का यह लुक अग्निपथ के कांचा चीना की भी याद दिला रहा है। अब सवाल उठता है कि फिल्म में संजय दत्त को यह रोल कैसे मिला? इस बात का खुलासा संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 देखी भी नहीं थी। यह रोल ऑफर होने के बाद मूवी देखी। ऑफर उनके पास मान्यता के जरिये आया था।

संजय दत्त ने नहीं देखी थी केजीएफ


केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त की ऐक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही है। केजीएफ चैप्टर 1 आने के बाद से ही लोग चैप्टर 2 का इंतजार कर रहे थे। कोरोना की वजह से फिल्म की डेट कई बार आगे बढ़ी। 14 अप्रैल को रिलीज होने के बाद फिल्म बंपर कमाई कर रही है। ईटाइम्स से बातचीत में संजय दत्त ने बताया कि उन्हें यह रोल कैसे मिला। संजय बताते हैं, केजीएफ चैप्टर 1 में अधीरा का सिर्फ 1 शॉट था। इसमें सिर्फ शैडो दिखाया गया था। चैप्टर 2 के लिए मेकर्स मेरे पास एक फैमिली फ्रेंड के जरिये पहुंचे। उन्होंने मेरी वाइफ को कॉन्टैक्ट किया। मेरी वाइफ ने चैप्टर 1 देखी थी। उसने मुझे बताया कि यह इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर है तुम्हें कर लेना चाहिए। इसके बाद मैंने केजीएफ का पहला पार्ट देखा। मुझे काफी पसंद आई।

संबंधित खबरें

कांचा, अधीरा का उद्देश्य एक


संजय बताते हैं, मुझे फिल्म की स्टोरी सुनाई गई और मैंने हां बोल दिया। इसके बाद डायरेक्टर प्रशांत और उनकी टीम ने अधीरा के लुक पर काम किया। कांचा चीना और अधीरा के किरदार से तुलना होने पर संजय बोलते हैं, दोनों का उद्देश्य एक ही है। कांचा मंडावा चाहता था और अधीरा केजीएफ लेकिन किरदार, लुक और फील अलग है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here