Sanju Samson replace KL Rahul in the T20 squad for the series against West Indies


भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज से पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। केएल राहुल को इस सीरीज के लिए टी20 स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद वह समय से टीम इंडिया से नहीं जुड़ सके। पहले माना जा रहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) उनकी जगह किसी को टीम में शामिल नहीं करेगा, लेकिन अब खबर आ रही है कि संजू ,सैमसन को उनकी जगह टी20 स्क्वॉड में शामिल कर लिया गया है।

ईशान या पंत? कौन करेगा रोहित के साथ पारी का आगाज?

सैमसन तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा थे और उसमें उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित भी किया। वेस्टइंडीज में ही मौजूद सैमसन को टी20 सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते देखा गया, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि वह टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी खेल सकते हैं। पहले मैच के लिए बीसीसीआई की अधिकारिक साइट पर भारतीय स्क्वॉड में केएल राहुल का नाम नहीं है, जबकि संजू सैमसन इसका हिस्सा हैं।

रोहित बरसाएंगे चौके-छक्के! नेट पर सिग्नेचर पुल शॉट जड़ते आए नजर- Video

रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे के बाद मिले ब्रेक के बाद टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं कप्तानी की जिम्मेदारी फिर से संभालने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर खिलाड़ी भी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हो चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here