Sara Ali Khan and Saif Ali Khan Throwback video is viral on Facebook Twitter and Instagram – Entertainment News India


अपनी क्यूटनेस और दिलकश मुस्कान से सभी का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है। सारा एक ओर जहां अपने फैन्स के लिए खूब फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके फैन्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर तेजी से रिएक्ट करते हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। इस बीच सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नन्हीं सारा पर पिता सैफ अली खान प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

नन्हीं सारा और सैफ का वीडियो

दरअसल इंस्टाग्राम पर स्कूपवूप ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नन्हीं सारा अली खान के साथ पिता सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में नन्हीं सारा कुर्सी पर बैठी हैं और पिता सैफ उन्हें पानी पिलाते दिखते हैं। वहीं इसके बाद एक और शख्स सारा की ओर एक किताब बढ़ाता है, जिसे देख नन्ही सारा काफी एक्साइटिड हो जाती हैं। इस वीडियो में सारा बेहद क्यूट दिख रही हैं, वहीं पिता सैफ का भी प्यार बिटिया के लिए साफ नजर आ रहा है।

 

संबंधित खबरें

‘हमेशा’ की शूटिंग सेट का वीडियो

सारा और सैफ अली खान के इस थ्रोबैक वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ और सारा का ये थ्रोबैक वीडियो साल 1996 का है। ये वीडियो उस वक्त शूट किया गया है, जब सैफ अली खान फिल्म हमेशा के शूट में बिजी थे। वैसे याद दिला दें कि सारा और इब्राहिम, सैफ- अमृता के बच्चे हैं, जबकि करीना- सैफ के बच्चों का नाम जेह- तैमूर है। पहले जहां तैमूर के वीडियोज खूब वायरल होते थे तो अब तैमूर के साथ ही जेह के भी वीडियोज फैन्स शेयर करते हैं।

 

इंस्टा पर सारा के करीब 40 मिलियन फॉलोअर्स

गौरतलब है कि चाहें देसी अवतार की बात हो या फिर बोल्ड अंदाज की, सारा का हर स्टाइल फैन्स को पसंद आता है। सारा के इंस्टाग्राम पर 39.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 89 लोगों को फॉलो करती हैं। एक ओर जहां सारा के बिकिनी फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं तो वहीं दूसरी ओर सारा के देसी स्वैग पर भी फैन्स का दिल आ जाता है। बता दें कि सारा अली खान जल्दी ही विकी कौशल और विक्रांत मैसी के साथ फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here