Saurashtra Pacer Jaydev Unadkat emotional appeal to red ball for one more chance – Latest Cricket News – जयदेव उनादकट ने शेयर किया इमोनशल मैसेज, बोले


सौराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने सोमवार को एक ट्वीट किया। ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उनादकट पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पा रही है। उन्होंने ट्वीट कर रेड बॉल की फोटो शेयर की। उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा डीयर रेड बॉल प्लीज एक मौका और दे दो। जयदेव उनादकट ने साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना डेब्यू टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद उनकी टेस्ट टीम में वापसी नहीं हो पाई।

30 साल के उनादकट ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा,’ डियर रेड बॉल, मुझे एक और मौका दो। मैं वादा करता हुं कि इस बार अपने प्रदर्शन से गर्व महसूस कराऊंगा।’ उनाटकट ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच के अलावा 7 वनडे और 10 टी-20 मैच भी खेले हैं। इसमें उन्होंने22 विकेट लिए हैं  उनादकट ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खेले 89 मैच में 327 विकेट विकेट लिए हैं और लिस्ट ए क्रिकेट में 106 मैच खेलते हुए 149 विकेट झटके हैं। वो सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हैं और सौराष्ट्र मौजूदा रणजी ट्रॉफी चैंपियन हैं। साल 2019-20 में बंगाल को हराकर उन्होंने रणजी ट्रॉफी जीती थी। 

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बेटी सना हुई कोरोना पॉजिटिव, पत्नी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बीसीसीआई ने सोमवार को कोराना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रणजी ट्रॉफी को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद जयदेव उनादकट ने सोशल मीडिया में ये मैसेज शेयर किया। कोविड-19 की वजह से लागातार दूसरे साल रणजी ट्रॉफी को स्थगित किया गया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here