Second husband and daughter kill rich woman in Bengaluru order to marry and luxurious life – India Hindi News


प्यार और प्रॉपर्टी ये दो ऐसी चीजें हैं जिसमें अक्सर विवाद देखने को मिलता है और दोनों के बीच में रिश्तों की कोई अहमियत नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सामने आया है। जहां, बेटी के प्यार में पकड़कर सौतेले पिता ने उसकी मांक की हत्या कर दी। ये हत्या सिर्फ संपत्ति के बंटवारे के लिए की गई है ताकि दोनों लग्जरी लाइफ जी सके। 27 दिसंबर को महिला की हत्या हुई थी और अब पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है।

पुलिस ने कहा कि जांच में पता चला है कि सौतेले पिता और बेटी के बीच में अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। इसलिए दोनों ने मिलकर एक चाल चली और लग्जरी लाइफ जीने के लिए अमीर मां की हत्या करा दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 38 साल की अर्चना रेड्डी की 27 दिसंबर की रात हत्या कर दी गई। कुछ लोगों ने अर्चना को उनकी कार से बाहर खींच लिए और धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

महिला को मारकर शादी करना चाहते थे दोनों

पुलिस ने गुरुवार को इस मामले का पर्दाफाश किया और महिला के दूसरे पति नवीन कुमार (33) और महिला की बेटी युविका रेड्डी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी साउथ ईस्ट श्रीनाथ एम जोशी ने पहले कहा था कि आरोपी ने अर्चना रेड्डी को उसकी संपत्ति हासिल करने और शानदार जीवन जीने के लिए मारने की साजिश रची थी। हालांकि, जांच से पता चला कि नवीन और युविका को प्यार हो गया था और पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों शादी करने के बाद एक शानदार जीवन जीना चाहते थे।

नवीन कुमार जिम ट्रेनर है और उसने युविका को एक मॉडल बनाने का वादा किया था। युविका बी कॉम की छात्रा है और नवीन के साथ जिम में ट्रेनिंग ले रही थी। पुलिस ने कहा कि महामारी के दौरान जिम बंद होने के बाद, नवीन उसे घर पर ही ट्रेनिंग दे रहा था। पहली शादी से अर्चना को एक बेटी और एक बेटा था। उनके दिवंगत पिता एक रियाल्टार थे और उनके पास बेंगलुरु के जिगनी इलाके में 40 करोड़ रुपए की संपत्ति थी।

सौतेले पिता के साथ अफेयर के बाद महिला ने बेटी को धमकाया था

तीनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब अर्चना को बेटी और पति के अफेयर के बारे में भनक लगी। उसने इसका विरोध किया। अर्चना ने नवंबर में नवीन के खिलाफ दहेज का मामला भी दर्ज कराया था। इस बीच महिला ने अपनी बेटी से कहा कि अगर वो अपने सौतेले पिता के साथ संबंध जारी रखती है तो वो उसकी पैतृक संपत्ति से बेदकल कर देगी। अर्चना ने नवीन के घर गुंडों को भी भेजा था कि वह उसे अपनी बेटी से दूर रहने और उसे वापस भेजने की चेतावनी दे। लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वह उन्हें तलाक देकर युविका से शादी कर लेंगे।

लग्जरी लाइफ जीने में आ रही थी दिक्कतें

इस बीच बेटी और सौतेले पिता लग्जरी लाइफ नहीं जी पार रहे थे क्योंकि जिम ट्रेनर के रूप में नवीन की सैलरी 25000 रुपए थे और लॉकडाउन के दौरान वो भी बंद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच वित्तिय संकट पैदा हौ गया और फिर अर्चनी की हत्या की साजिश रची गई। पुलिस ने घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है। इसके अलावा आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। अपनी पत्नी की मर्डर के बाद नवीन ने कथित तौर पर युविका को फोन कर हत्या की जानकारी दी थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here