Seeing this SIX of Jos Butler your mouth will also be left open everyone from the audience to the commentator was stunned Video – जोस बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला, दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक हर कोई रह गया दंग


इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड ने पहला टी20 मुकाबला आठ रन से अपने नाम किया था, जिसमें कप्तान जोस बटलर ने 32 गेंद पर 68 रन ठोक डाले थे। बटलर ने 9 अक्टूबर को हुए उस मैच में एक ऐसा छक्का लगाया था, जो खूब सुर्खियों में है। बटलर ने केन रिचर्ड्सन की गेंद पर जिस तरह से स्विच शॉट खेला था, वह देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा।

इंग्लैंड की पारी का पांचवां ओवर था और केन रिचर्ड्सन ने जैसे ही पांचवीं गेंद फेंकने के लिए रनअप लिया, बटलर समय से पहले ही खुद को शॉट खेलने की पोजिशन में ले आए। 

ये देखते हुए रिचर्ड्सन ने गेंद की लेंथ को थोड़ा छोटा भी कर लिया, जिससे बड़ा शॉट ना पड़े, लेकिन बटलर तो बटलर हैं, उन्होंने बड़ी ही आसानी से इस मुश्किल से शॉट को खेला और अपने और इंग्लैंड के खाते में छह रन जोड़ लिए थे। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच आज खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। बटलर ने इस मैच में 13 गेंद पर 17 रन बनाए। डेविड मलान ने 49 गेंदों पर 82 रन ठोक डाले। वहीं मोईन अली ने 27 गेंद पर 44 रनों की उपयोगी पारी खेली। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 51 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए और फिलहाल मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here