Sennheiser CX and CX Plus earbuds Launched in India With Up to 27 Hours Battery Life check Price – Tech news hindi


लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स खरीदने का यह फायदा होता है कि आपको इन्हें चार्ज करने में बार-बार समय बर्बाद नहीं करना पड़ता। इसके अलावा दूसरा फायदा यह भी है कि आप सुकून से अपने ऑफिस और दूसरे जरूरी काम निपटा सकते हैं, वो भी चार्जिंग का टेंशन लिए बगैर। अगर आप भी लंबी बैटरी लाइफ वाले बड्स तलाश रहे हैं, तो सेनहाइजर के लेटेस्ट बड्स आपके काम के हो सकते हैं। ब्रांड ने Sennheiser CX Plus और CX ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये ईयरबड्स बेहतर कंफर्ट और साउंड प्रदान करते हैं, और हाई-क्वालिटी लिसनिंग एक्सपीरियंस की पेशकश करने के लिए बनाए गए हैं। 

ईयरबड्स की सीएक्स प्लस सीरीज एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC), ट्रांसपेरेंसी मोड जैसी सुविधाओं के साथ आती है, और कहा जा रहा है कि यह ऑडियोफाइल ग्रेड सेनहाइजर तकनीक से लैस है। कहा जा रहा है कि सीएक्स और सीएक्स प्लस सीरीज़ दोनों ही बड्स डीप बास, नेचुरल मिड्स और क्लियर, डिटेल ट्रेबल की पेशकश करते हैं, जबकि उपयोगकर्ता को फाइन ट्यूनिंग के लिए कस्टम ईक्यू भी प्रदान करते हैं। सेनहाइजर सीएक्स प्लस और सीएक्स TWS ईयरबड्स कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 का उपयोग करते हैं और कई ऑडियो कोडेक को सपोर्ट करते हैं। सेनहाइजर ने स्मार्ट कंट्रोल ऐप को भी नए UI और बेहतर कंट्रोल के साथ अपडेट किया है।

ये भी पढ़ें- चुपके से आया 6GB RAM वाला धांसू फोन, चुटकियों में होगा फुल चार्ज; कैमरा भी जबर्दस्त

संबंधित खबरें

भारत में इतनी है ईयरबड्स की कीमत

सेनहाइजर सीएक्स प्लस और सेनहाइजर सीएक्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में ऑनलाइन रिटेलर्स, अमेजन और आधिकारिक सेनहाइजर ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। भारत में सीएक्स प्लस की कीमत 14,990 रुपये है जबकि सीएक्स 10,990 रुपये में बेचा जा रहा है। ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होंगे।

Sennheiser CX Plus की खासियत

सेनहाइजर के सीएक्स प्लस TWS ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन तकनीक के साथ आते हैं जो आपको अपने पसंदीदा संगीत, पॉडकास्ट को सुनने और बिना किसी ध्यान भंग के कॉल करने की अनुमति देता है। इसमें एक ट्रांसपेरेंट हियरिंग मोड भी है जो बाहरी शोर सुनने देता है, जो उपयोगकर्ता को ईयरबड्स को हटाए बिना बात करने या परिवेश के बारे में जागरूक होने की अनुमति देता है। सेनहाइजर के अनुसार, सीएक्स प्लस शामिल केस के साथ 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। ईयरबड्स अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, स्टाइलिश और आराम प्रदान करने के लिए पूरी तरह से संतुलित हैं। विभिन्न साइज और शेप के कानों के अनुरूप, सेनहाइजर चार साइज के कान एडेप्टर प्रदान करता है। बड्स भी IPX4 रेटेड हैं, और कस्टमाइजेबल टच कंट्रोल की सुविधा देते हैं। वे डुअल-एमआईसीएस के साथ आते हैं, स्वतंत्र रूप से उपयोग किए जा सकते हैं, और एसबीसी, एएसी, एपीटीएक्स, और एपीटीएक्स एडेप्टिव कोडेक्स का सपोर्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें- 5000mAh बैटरी वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, RAM खुद-ब-खुद बढ़ेगी-घटेगी

Sennheiser CX की खासियत

सेनहाइजर सीएक्स TWS ईयरबड्स सीएक्स प्लस वेरिएंट के समान ही बहुत अधिक फीचर्स प्रदान करते हैं, लेकिन एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) की कमी है। आपको टच कंट्रोल, IPX4 स्प्लैश रेजिस्टेंस, ब्लूटूथ 5.2, मल्टीपल कोडेक सपोर्ट और क्रिस्टल क्लियर कॉल के लिए डुअल माइक्रोफोन मिलते हैं। चूंकि ये ईयरबड ANC की पेशकश नहीं करते हैं, इसलिए इन्हें दिए गए केस के साथ 27 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here