Sennheiser Sport True Wireless Earbuds Launched check Price and All Details – Tech news hindi


अगर आप एक ऐसे ईयरबड्स की तलाश में हैं, जिसे वर्कआउट, स्वीमिंग समेत अलग-अलग स्पोर्ट्स एक्टिविटी के दौरान पहना जा सके और इसपर धूल, पसीना और पानी की बौछारों का कोई असर ना हो, तो सेन्हाइजर के लेटेस्ट ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। दरअसल, प्रीमियम ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली जर्मन कंपनी सेन्हाइजर ने अपने लेटेस्ट स्पोर्ट्स-फोकस्ड ईयरबड्स के तौर पर Sennheiser Sport True Wireless earbuds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह ईयरबड्स, Sennheiser TrueResponse ट्रांसड्यूसर द्वारा संचालित एक सिग्नेचर साउंड का दावा करता है, यह एक 7mm डायनेमिक ड्राइवर से लैस है, जिसे एक हाई-एंड ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए रेट किया गया है। इसमें v5.2 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है और कहा जा रहा है कि ये लगातार 9 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं। सेन्हाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग मिली है। 

इतनी है कीमत

सेन्हाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस, 3 मई से यूएस और यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ईयरबड्स की कीमत यूरोप में EUR 129.90 (लगभग 10,760 रुपये) और यूएस में $129.95 (लगभग 9,940 रुपये) है। फिलहाल कंपनी ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि इसे भारत में कब और किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। सेन्हाइजर स्पोर्ट सिर्फ ब्लैक कलर में आएगा।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- नए फोन का है प्लान तो रुकिए! अगले हफ्ते आ रहे हैं ये 7 धाकड़ फोन

ईयरबड्स की खासियत

– सेन्हाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स क्वालकॉम के एपीटीएक्स कोडेक का सपोर्ट करते हैं, जबकि 7 मिमी ड्राइवर एएसी और एसबीसी जैसे ऑडियो कोडेक के साथ कम्पैटिबल हैं। Sennheiser TrueResponse ट्रांसड्यूसर ईयरबड्स के लिए ‘फुल बास के साथ हाई-एंड साउंड एक्सपीरियंस’ का दावा करता है। एथलीटों पर टारगेट होने के कारण, स्पोर्ट्स TWS ईयरबड्स को एक एडॉप्टेबल अकॉस्टिक फीचर की पेशकश करने के लिए कहा जा रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को खुले या बंद ईयर एडॉप्टर चुनने, EQ सेटिंग्स को एडजस्ट करने और प्रीसेट के बीच स्विच करने के लिए “साउंड का अनुभव करने और अपने परिवेश को देखने” के लिए स्विच करता है

– ईयरबड्स यूजर के कंफर्ट के लिए तीन साइज के ईयर टिप्स (छोटे, मध्यम, बड़े) और चार साइज के फिन (N, S1, S2, S3) में आते हैं। सेन्हाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस में 10mW की आउटपुट पावर है और इसमें 2 माइक बीमफॉर्मिंग एरेज़ पिक-अप पैटर्न है। उपयोगकर्ता सेन्हाइजर स्मार्ट कंट्रोल ऐप के जरिए प्रीसेट और इक्वलाइज़र की पसंद से अपने सुनने के अनुभव को कस्टमाइज कर सकते हैं।

– ईयरबड्स ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी और एक यूएससी टाइप-सी चार्जिंग केबल को सपोर्ट करते हैं। सेन्हाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स कुल मिलाकर 27 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं – एक बार चार्ज करने पर 9 घंटे प्लेबैक और केस के माध्यम से चार्ज करने पर अतिरिक्त 18 घंटे प्रदान करता है। केस में 400mAh की बैटरी है। जबकि 55mAh की बैटरी वाले ईयरबड्स को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है। सेन्हाइजर स्पोर्ट्स में IP54 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग है। ईयरबड्स का वजन 6.8 ग्राम है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here