Shah rukh Khan announced that will build a world class cricket stadium in Los Angeles – Entertainment News India


शाहरुख खान की क्रिकेट के प्रति कितनी दीवानगी है ये तो सभी जानते ही हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम केकेआर के मालिक हैं और कई बार मैच देखने खुद स्टेडियम पहुंचते हैं। अब शाहरुख खान ने ऐलान किया कि वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने की तैयारी में हैं। उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी 20 के सहयोग से वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाया जाएगा। स्टेडियम का निर्माण  15 एकड़ जमीन पर किया जाएगा। शाहरुख खान की ओर से शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई।

10 हजार लोगों के बैठने की व्यस्था


शाहरुख खान ने कहा, ‘लॉस एंजिल्स में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने की योजना हमारे और एमएलसी के लिए काफी उत्साहित करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित जगहों में से एक इस जगह पर निर्माण से क्रिकेट के ट्रांसफॉर्मेशन में गहरा प्रभाव पड़ेगा।‘ बयान में आगे कहा गया है, ‘एमएलसी में हमारा निवेश अमेरिका में क्रिकेट के भविष्य को लेकर रोमांचक होने वाला है।‘ रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेडियम में 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। 

 

संबंधित खबरें

आने वाली हैं 3 फिल्में


क्रिकेट के अलावा शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस वक्त उनके पास 3 फिल्में हैं। यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’ में वह काम कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज  होगी। इसके अलावा साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ हैं। अभी इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। शाहरुख की तीसरी फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ है। फिल्म में तापसी पन्नू हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here