shah rukh khan meet and greet his fans in 5 star hotel did special gesture for them – Entertainment News India


शाहरुख खान कुछ दिनों से फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी थे, इसी बीच एक्टर ने फैंस से मुलाकात की। वह ना सिर्फ उनसे मिले बल्कि शहर के एक फाइव स्टार होटल में उनके साथ रुके भी। दरअसल, शाहरुख चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी कुछ फैंस एक्टर की मैनेजमेंट की टीम के पास गए और उनसे मिलने की बात कही। एक्टर ने फिर फैंस से मुलाकात की और इसके साथ ही उनके लिए और भी कुछ स्पेशल किया। दरअसल, शाहरुख के चेन्नई फैन क्लब ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं एक्टर के साथ।

इसमे दिखता है कि शाहरुख कुछ फैंस के साथ हैं। उनके साथ चेन्नई के करीब 20 फैंस हैं। फोटोज शेयर कर लिखा हमारा चेन्नई परिवार किंग शाहरुख खान के साथ। थैंक्यू किंग शाहरुख खान सर और उनकी टीम।

शाहरुख ने रखा सबका खास ध्यान

फैन ने इस बारे में बात करते हुए न्यूज 18 से कहा कि मैं शाहरुख खान सर के मैनेजर पूजा ददलानी और करुणा से मिला। उन्होंने फिर सर से बात की और उन्होंने कहा कि वह हमसे शूट के बाद मिलेंगे।

बड़े होटल में बुक किए कमरे

कुछ दिन बाद फिर मुझे कॉल आया कि सर हमसे 8 अक्टूबर को मिलेंगे जब वह जवान की शूटिंग खत्म कर लेंगे। सुधीर को फिर 20 लोग सेलेक्ट करने को कहा उनके फैन क्लब से। शाहरुख की टीम ने फिर हमारे लिए रूम बुक किए फाइव स्टार होटल में जहां वह खुद रह रहे थे। उन्होंने हमारे लिए 2 कमरे बुक किए थे और हमारी सारी जरूरतों का ध्यान रखा। हम मेन्यु से कुछ भी खाना ऑर्डर कर सकते थे।

शाहरुख सर ने फिर अपने स्टाफ से कहा कि वह हर एक से मिलेंगे। उन्होंने हम सभी को पूरा समय दिया, हमारे साथ फोटोज क्लिक की और साथ ही हमें गिफ्ट्स भी दिए। उन्होंने कोई जल्दबाजी नहीं की और आराम से मले। 

शाहरुख खान के घर पर पार्टी हो तो क्या चीज होती है बेस्ट, रितेश देशमुख ने खोला मन्नत का सीक्रेट

बता दें कि शाहरुख कुछ हफ्ते से चेन्नई में जवान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में मुंबई आए हैं। इस फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमे नयनतारा उनके साथ लीड रोल में हैं। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here