Shahid Kapoor and Mrunal Thakur starrer Jersey Screening Kiara Advani Kriti Sanon Shanaya Kapoor and other Bollywood celebs glam the event see pics – Entertainment News India


शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी (Jersey) आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है। पिछले कुछ महीनों में इस फिल्म की रिलीज कई बार टली है। कल यानी कि 22 अप्रैल को जर्सी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्ममेकर्स ने बीती रात ही मुंबई में जर्सी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग (Jersey Movie Screening) का आयोजन किया था। फिल्म की स्क्रीनिंग YRF स्टूडियो में रखी गई थी। इस दौरान फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे इकट्ठे हुए और हर किसी ने बड़े ही चाव से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी को एन्जॉय किया। बात की जाए जर्सी की कहानी की तो यह एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो कि एक वक्त में स्टार क्रिकेटर हुआ करता था और सालों बाद अपने बेटे के लिए मैदान पर दोबारा उतरता है। 

जर्सी स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारे 

जर्सी की स्क्रीनिंग के दौरान सितारों का खूब जमावड़ा लगा। फराह खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कियारा आडवाणी, कृति सेनन, ईशान खट्टर, पूजा हेगड़े, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और शनाया कपूर समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जर्सी की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। 

संबंधित खबरें

जर्सी को लेकर हुआ था विवाद

शाहिद कपूर स्टारर जर्सी पिछले कुछ समय से कानूनी पचड़ों में उलझी हुई है। कुछ समय पहले ही एक राइटर ने आरोप लगाया था कि जर्सी के मेकर्स ने उनकी कहानी चुरा ली है। इस शख्स ने मेकर्स पर ना सिर्फ केस किया बल्कि इस बात की भी मांग की क्रेडिट के दौरान उनका भी नाम आए। ऐसे में बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से कहा गया है कि मेकर्स को इस बारे में सोच विचार करना चाहिए और इस शख्स की मांग पूरी करनी चाहिए। फिलहाल तो आपको बता दें कि जर्सी साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म जर्सी का ही ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here