Shahid Kapoor Jersey Accused Of Plagiarism Makers Postponed The Film Release Date Know Here Why – Entertainment News India


एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) मुसीबतों में घिरती हुई दिख रही है। पहले फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसकी रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज की पोस्टपोन करने की वजह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होना बताया जा रहा था। लेकिन अब खबर है कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा है। इस एंगल के सामने आने के बाद इसे ही फिल्म पोस्टपोन की वजह बताया जा रहा है।

स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राइटर रजनीश जायसवाल ने फिल्म ‘जर्सी’ पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है और मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। राइटर का कहना है कि ये कहानी उनकी है। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस चागला 11 अप्रैल को करने वाले हैं।

संबंधित खबरें

रिलीज की गई पोस्टपोन

आज सुबह ही फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज पोस्टपोन होने की जानकारी दी थी। बता दें, इसके पहले भी कोरोना महामारी के चलते फिल्म को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब दर्शकों ने फिल्म के लिए एक हफ्ता और वेट करना होगा।

ये भी पढ़ें- ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बनाया एक और रिकॉर्ड, 31वें दिन तक कमा लिए इतने करोड़

साउथ फिल्म का है रिमेक

फिल्म जर्सी साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। फिल्म का डायरेक्शन गौतम टिन्नानूरी ने किया है और इसमें शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here