Shanaya Kapoor share Bikini photo from pool on holiday See what Suhana khan reaction – Entertainment News India


Shanaya Kapoor Bikini Photo: बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही स्टार किड्स सेलेब्रिटी लाइफस्टाइल को एंजॉय करते नजर आते हैं। इन्ही में से एक नाम है शनाया कपूर। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम उन सेलेब्रिटी की लिस्ट में आता है जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं। जानकारी के लिए बता दें शनाया कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। शनाया की  हर एक पोस्ट पर सैंकड़ो फैन्स के कमेंट्स और लाइक्स देखे जा सकते हैं। इसी वजह से ये स्टार किड्स भी आए दिन अपनी पोस्ट्स से फैन्स को रिझाने का कोई मौका नहीं गंवाते। हाल ही में शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर हॉलिडे ट्रिप से अपनी एक पूल फोटो शेयर की है। 

पूल में शनाया का बोल्ड अंदाज 

शनाया कपूर अपनी ट्रेवल डायरीज के खास पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शनाया ने एक खूबसूरत जगह से पूल में एंजॉय करते हुए फोटो पोस्ट की है। शनाया इससे पहले भी अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल फोटोज शेयर करती आई हैं। लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद उनका गर्ल गैंग भी उन्हें मिस कर रहा है। शनाया की पूल फोटो पर उनकी बेस्टी सुहाना खान का रिएक्शन आया। सुहाना ने लिखा कि वह उन्हें मिस कर रही हैं। 

 

करण जौहर की फिल्म में शनाया कपूर का डेब्यू 

कई ब्रांड्स का चेहरा बनने के बाद शनाया कपूर हाल ही में नेटफ्लिक्स के रियलिटी Fabulous Lives of Bollywood Wives के दूसरे सीजन में नजर आईं थी। इसके अलावा शनाया करण जौहर की  ‘बेधड़क’ टाइटल वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। इस फिल्म में वह एक्टर लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा के साथ नजर आएंगी। 

कभी शनाया के परिवार ने तंगहाली के दिनों का किया था सामना 

Fabulous Lives of Bollywood Wives में शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने एक और बड़ा खुलासा किया था। महीप ने बताया था कि कैसे बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान से होने के बावजूद भी उनकी जिंदगी आसान नहीं रही. उन्होंने अपनी तंगहाली के दिनों को याद करते हुए कहा था- ‘मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार का एक असफल हिस्सा थे। महीप ने इस बारे आगे बात करते हुए कहा था- ‘ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे. पैसे की बहुत तंगी थी. मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं.’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here