Shane Warne message to Gilchrist 8 hours before his death it was a text message l will never delete


दिग्गज शेन वॉर्न के निधन से खेल जगत से लेकर पूरा ऑस्ट्रेलिया गम में है। उनके जाने से उनकी करीबी दोस्त काफी उदास है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पूर्व साथी से उनके असामयिक निधन से मुश्किल से आठ घंटे पहले मैसेज के जरिए बातचीत की थी। ऑस्ट्रेलिया ने रोडनी मार्श और वॉर्न के रूप में अपने दो महान क्रिकेट दिग्गजों को 24 घंटों के भीतर खोया। गिलक्रिस्ट के लिए यह और भी दुखद था। क्योंकि वह मार्श को अपना आदर्श मानते हुए बड़े हुए थे और अपना ज्यादातर क्रिकेट वॉर्न के साथ खेला था। 

गिलक्रिस्ट ने एबीसी न्यूज को बताया, ”मैंने लगभग एक सप्ताह पहले शेन से बात की थी। मुझे उससे एक बहुत अच्छा मैसेज मिला। शायद, मैं मान रहा हूं कि यह उसके निधन से आठ घंटे पहले था। वह मुझे सिर्फ एक संदेश भेज रहा था। वह उन कुछ लोगों में से एक था जो लगातार मुझे चर्च बुलाता था। यह एक निकनेम है जो केवल करीबी सर्कल के लोग जानते हैं – एक युवा इंग्लिश फैंस द्वारा गलत नाम से पुकारा जाने के दौरान उन्होंने मुझे ‘एरिक गिलचर्च’ कहा। उन्होंने हमेशा मुझे ‘चर्ची’ कहा और मुझे अच्छा फील होता था।”

गिलक्रिस्ट ने कहा, “उन्होंने मुझे यह कहते हुए मैसेज दिया, ‘चर्च, रॉड मार्श को अद्भुत श्रद्धांजलि’। हमने अपने बचपन के हीरो रॉड मार्श और क्रिकेट की दुनिया एक अन्य किंवदंती के निधन को लेकर सोचा भी नहीं था। वार्नी ने अभी मुझे मैसेज किया और कहा ‘उस पर अच्छा किया सर’। तो वह आखिरी संपर्क था। यह एक टेक्स्ट मैसेज है, जिसे मैं कभी नहीं हटाऊंगा।”

 

शेन वॉर्न ने मौत से पहले इंग्लैंड का हेड कोच बनने की इच्छा जाहिर की थी, रिकी पोंटिंग ने किया खुलासा

 

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की पार्थिव देह अंतिम सफर पर आस्ट्रेलिया रवाना कर दी गई है। गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई ध्वज में लिपटा ताबूत थाई पुलिस फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट से एम्बुलैंस में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे लाया गया । स्थानीय मीडिया के अनुसार वॉर्न की पार्थिव देह को उनके शहर आस्ट्रेलिया के मेलबर्न ले जाने के लिये निजी जेट का इंतजाम किया गया है । 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here