Shehbaz Sharif becomes oppositions PM candidate Pakistan no confidence motion imran khan – International news in Hindi – शहबाज शरीफ बने विपक्ष के PM उम्मीदवार, बिलावल भुट्टो बन सकते हैं विदेश मंत्री


सरकार की ओर से खुशियां मनाई जा रही हैं। खबर है कि किस विक्ब्बल ने शहबाज शरीफ को विभांत के तर पर अपना उम्मीदार नामित काया है। बदलने के लिए नया वजीर-ए-आजम का हाल है। प्रबंधन के बाद होने के बाद आमिर खान ने मीडिया, स्टाफ़ का ख़्याल रखा। इस तरह के विपरीत हैं। संक्रमित 174 संक्रमित थे।

एआरवाई न्यूज के हिसाब से, आयु-नवाज के शबाज ने आयु में संचार किया। शहबाज़ के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के भाई हैं। मीडिया, निवासी, सामाजिक, मौसम, मेरे कायद नव शरीफ, आसिफ जरदारी, मौलाना फलाल-उर-रह, बिलावल भुटबू, हबिड मकबूल, हबीद मगसी, मोसीनवर, वजीर, हैदर और सभी अन्य के संविधान और संविधान के अस्तित्व के लिए धन्यवाद।’

मिडिया पोर्ट्स के लिए, यह सकारात्मक है। पूर्व में पूर्व प्रधानमंत्री पूर्व में पूर्व में पूर्व में आ सी अली जरदारी के हैं। विशेष बात यह है कि I तीन बार पंजाब के बैठकें।

संबंधित खबरें

️ अविश्वास️ अविश्वास️ अविश्वास️ अविश्वास️ अविश्वास️ अविश्वास️️️️️️ ️ दौरान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️”” हालांकि, पाकिस्तान में बगैर कार्यकाल पूरा किए प्रधानमंत्री का सत्ता गंवाना नई बात नहीं है, लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद छोड़ने वाले इमरान पहले पीएम हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here