Shehnaaz Gill fun video with bharti singh Husband Haarsh Limbachiyaa actress said he teased me on The Khatra Khatra Show – Entertainment News India


कॉमेडी क्वीन कहलाने वालीं एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) की काम पर वापसी हो गई है। कुछ ही वक्त पहले भारती ने एक बच्चे को जन्म दिया और उसके कुछ दिनों के बाद ही अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गईं। भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ खूब मस्ती मजाक करती दिखती हैं और फैन्स इस कपल को खूब प्यार देता है। वहीं ये कपल दूसरे सेलेब्स के साथ ही भी खूब मस्ती करता है। भारती- हर्ष, ‘द खतरा खतरा शो’ को होस्ट करते हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं। इस बीच शो का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दोनों शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill) के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। 

हर्ष ने शहनाज से कॉफी के लिए पूछा

दरअसल सोशल मीडिया पर फरीदून शहरयार ने एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है। ये वीडियो क्लिप, हर्ष- भारती के ‘द खतरा खतरा शो’ का है, जिस में हर्ष और भारती के साथ ही शहनाज गिल भी नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आता है कि हर्ष, मस्ती के मूड में हैं और धीरे से शहनाज को कंधे से धक्का मारते हैं और कहते हैं- ‘कॉफी पीने चलें।’ हर्ष के इस सवाल से शहनाज काफी अजीबोगरीब महसूस करने लगती हैं। वहीं बैकग्राउंड में ‘दिल बेचारा’ टाइटल सॉन्ग प्ले होता है। 

 

संबंधित खबरें

झूठा इल्जाम लगाओगी तो पक्का छेड़ूंगा मैं…

हर्ष के ऐसा करने पर शहनाज कहती हैं- ‘इसने छेड़ा मेरे को।’ ये बात सुनकर हर्ष थोड़ा सा मुस्कुराते हुए कहते हैं- ‘देखो झूठा इल्जाम लगाओगी तो पक्का छेड़ूंगा मैं।’ इतने में शहनाज कहती हैं- दो पंजाब की लड़कियां हट्टी कट्टी, चल मैं पतली हो गई थोड़ी सी तो ये मत सोचना कि जोर कम हो गया।’ इसके बाद भारती सिंह कहती हैं- ‘और मैं तो पतली भी नहीं हुई और मेरे में जोर भी पूरा है।’ इस मजेदार वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

सलमान हमेशा सर रहेंगे

याद दिला दें कि हाल ही में शहनाज गिल, सलमान खान को लेकर दिए एक बयान की वजह से चर्चा में थीं। शहनाज ने तन्मय रिएक्ट्स में तन्मय भट्ट से कहा था, ‘मैं कभी सलमान खान जैसे किसी स्टार से नहीं मिली। वह जिस तरह से सिचुएशन को कॉन्फिडेंस से हैंडल करते हैं वैसा कोई नहीं कर सकता। शहनाज ने फिर कहा कि वह कभी सलमान खान को नाम से नहीं बना सकतीं। उनके लिए वह हमेशा सर रहेंगे।’

बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद काम पर वापसी

गौरतलब है कि भारती कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं और उन्होंने इसी वजह से शो हुनरबाज को होस्ट करने से ब्रेक ले लिया था। लेकिन बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती ने काम पर वापसी कर ली थी। सेट पर भारती ने मीडिया फोटोग्राफर्स से बातचीत की थी। भारती कहती हैं कि मैं आज बहुत रोई हूं क्योंकि 12 दिन का बेटा है और मुझे काम पर आना पड़ा। लेकिन क्या करें काम तो काम ही है। इसके बाद भारती कहती हैं कि आप सभी को मिठाई खिलानी है मैंने अभी। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here