Shehnaaz Gill sang rab ne bana di jodi Song tujh mein rab dikhta hai starring Shah Rukh Khan and Anushka Sharma Instagram fans comments Sidharth Shukla – Entertainment News India


अभिनेत्री व सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फोटोज और वीडियोज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार करते हैं। शहनाज गिल जब भी कोई इंस्टाग्राम पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है और ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस में वो एक रोमांटिक-सैड गाना गाती दिख रही हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस सॉन्ग को शहनाज ने बेहद खूबसूरती से गाया है और उनका सॉन्ग सुनकर फैन्स को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद आ गई है।

क्या है शहनाज का वीडियो

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का गाना ‘तुझ में रब दिखता है’ गाती दिख रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल हमेशा की तरह ही काफी क्यूट दिख रही हैं, और बेहद ही खूबसूरती से उन्होंने इस गाने को गाया भी है। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘कैसा लगा ये गाना?’

 

फैन्स को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

शहनाज गिल के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि एक ओर जहां शहनाज के चेहरे पर हमेशा की तरह मासूमियत और क्यूटनेस दिख रही है तो वहीं कुछ खोने की उदासी भी दिख रही है। फैन्स का कहना है कि शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी बहुत मिस करती हैं और उनके चेहरे पर ये साफ दिख रहा है। कमेंट सेक्शन में ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिखा है और साथ ही साथ हैशटैग #Sidnaaz लिख रहे हैं।

सिडनाज फॉरेवर

याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। बिग बॉस से दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर हर जगह दोनों साथ ही दिखाई देने लगे। कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया। बिग बॉस 13 के बाद सिडनाड कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए थे, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। ऑफस्क्रीन ही नहीं दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आती है। इतना ही नहीं फैंस ने तो दोनों का नाम ‘सिडनाज’ तक रखा है। वहीं जब सिद्धार्थ का निधन हो गया था तब वह बुरी तरह टूट गई थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सोशल मीडिया और पब्लिक से दूर हो गई थीं। हालांकि फिर शहनाज ने खुद को संभाला और काम पर वापसी की। शहनाज अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here