shilpa shetty gave funny reaction on ali bhatt ranbir sigh wedding says ho jaane do shadi – Entertainment News India – आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कुछ ऐसा, लोग बोले


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर शिल्पा शेट्टी का मजेदार रिऐक्शन वायरल हो रहा है। शिल्पा से जब रणबीर-आलिया की शादी पर बोलने को कहा गया तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।  उन्होंने पपराजी से कहा कि उनकी शादी है, मैं क्या बोलूं। बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की खबरें हेडलाइन्स में हैं। दोनों के परिवार मीडिया का ध्यान इस ओर से डायवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। शादी के सवाल को नीतू कपूर भी कई बार टाल चुकी हैं। अब फोटोग्राफर्स और मीडिया का पूरा ध्यान इस वेडिंग पर है। इस बीच शिल्पा शेट्टी से भी इस बारे में पूछा गया।

बोलीं-पहले हो तो जाने दो


कई दिनों से चर्चा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी कर रहे हैं। शादी की तारीख को लेकर अलग-अलग खबरें आ रही हैं। इस बीच मीडिया पूरी कोशिश में है कि सेरिमनीज से जुड़ी डिटेल रणबीर-आलिया के फैन्स तक पहुंचा दें। अब पपराजी ने शिल्पा शेट्टी से इस बारे में सवाल किया तो वह जोर से हंसने लगीं। पपराजी ने शिल्पा से पूछा कि  आरक और आलिया की शादी है इस पर आप क्या कहना चाहती हैं? शिल्पा शेट्टी ने जोर से हंसते हुए जवाब दिया, उनकी शादी है, मैं क्या कहूं। इस पर फोटोग्राफर ने बोला कि गुडविशेज तो दे दीजिए इस पर शिल्पा शेट्टी बोलीं हो जाने दो भाई शादी।

 

संबंधित खबरें

इस डेट को शुरू होंगे फंक्शंस?

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इन्हें भी यकीन नहीं कि शादी होगी। एक और ने लिखा है, काफी फनी रिऐक्शन दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर-आलिया की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस 13 अप्रैल से शुरू होंगे। 13 को हल्दी, 14 को संगीत और 15 को बारात होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here