shilpa shetty share emotional post on last day 2021 and welcome 2022 – Entertainment News India


साल 2021 का आज आखिरी दिन हैं। ऐसे में हर कोई अपने आखिरी दिन को खास बनाने और इस साल से जुड़ीं हर छोटी, खट्टी-मिठी यादों को समेट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी 2021 से जुड़ी यादों को अपने सोशल अकाउंट से शेयर कर अपने फैंस और साल 2021 को थैंक्यू कह रह हे हैं और आने वाले साल का स्वागत करने की तैयारी में जुट गए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस साल को मिक्स्ड इमोशन के साथ अलविदा कहा है।

शिल्पा शेट्टी का इमोशनल पोस्ट

शिल्पा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक नोट शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने इस साल के प्रति अपनी फीलिंग बताते हुए 2021 को ‘भावनाओं का मिश्रित बैग’ कहा है। वह नोट में लिखती हैं- “प्रिय 2021, आप हम सभी के लिए भावनाओं के मिश्रित बैग थे। मुस्कान, आंसू, हंसी, गले लगना, अलविदा और बहुत कुछ था। हालांकि अब हम आगे बढ़ गए। एक बेहतर कल के लिए प्रार्थना के साथ, ये आपको अलविदा कहने का समय है। हम आपके लिए तैयार हैं, 2022! कृपया खुश रहें हैप्पी न्यू ईयर ईव!” इसी के साथ एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजीज भी ड्रॉप किए हैं। 

जानिए कैसा रहा शिल्पा के लिए 2021 

बता दें कि शिल्पा के लिए वाकई में 2021 ‘भावनाओं का मिश्रित बैग’ है क्योंकि जहां वह 13 साल बाद ‘हंगामा 2’  के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर खुश थीं, तो वहीं अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से बेहद परेशान रही हैं। लगभग दो महीने जेल की सजा काटने के बाद राज कुंद्रा को मुंबई कोर्ट ने 50 हजार रुपये जमा कराने के बाद जमानत दी थी। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here