Shilpi Raj Feat Mahi Shrivastava Bhojpuri Song Kala Sari – Entertainment News India


भोजपुरी सिनेमा जगत की सेंसेशनल सिंगर जो कि ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से भी मशहूर है उनका गाया हुए कोई भी गाना भोजपुरिया दर्शक हाथों हाथ उठा लेते है। जी हां हम बात कर रहे हैं ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की, जिनके गानों का इंतजार भोजपुरिया दर्शकों बड़ी बेसब्री से करते हैं। उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘काला साड़ी’ (Bhojpuri Song Kala Sari) वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।

माही श्रीवास्तव ने बिखेरा जलवा

शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए। इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सॉन्ग में दोनों के बीच का तालमेल बहित ही जबरदस्त है। इसी में बीच बीच मे शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं।

 

संबंधित खबरें

क्या है टीम एंड कास्ट

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ के वीडियो में माही की कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेसन्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है। शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। वही इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here