Shiv Sena leaders can go with anyone If Ravan comes and offers them the CM post for 5 years then they will go with him also says Union Minister Narayan Rane


महाराष्ट्र में हनुमान चालिसा का विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच गठबंधन को लेकर राणे ने कहा कि शिवसेना के नेता किसी के भी साथ जा सकते हैं। अगर रावण आता है और उन्हें 5 साल के लिए सीएम पद की पेशकश करता है तो वे भी उनके साथ जाएंगे। इसके साथ-साथ उन्होंने नवनीत राण को सुरक्षा देने को लेकर भी सरकार का पक्ष रखा।

राणे ने कहा ‘शिवसेना के नेता किसी के भी साथ जा सकते हैं। अगर रावण आता है और उन्हें 5 साल के लिए सीएम पद की पेशकश करता है तो वे भी उनके साथ जाएंगे। जहां सत्ता और पैसा होगा शिवसेना वहां जाएगी।’ वहीं, महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को केंद्र की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के सवाल पर राणे ने कहा कि हम देंगे सुरक्षा। राणे ने कहा कि हमारी सुरक्षा से अच्छी सुरक्षा हो ही नहीं सकती… वे (नवनीत राणा) लोकप्रतिनिधी हैं। उन्हें सिर्फ मदद के लिए मुझे कहना है।

 

संबंधित खबरें

महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक रवि राणा तथा उनकी पत्नी व सांसद नवनीत राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की योजना पर अमल नहीं करने का शनिवार को निर्णय किया था। उन्होंने कहा वे एक कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंबई दौरे के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को बाधित नहीं करना चाहते।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here