Shocking on this interview question Actor loses cool misbehave with Female Anchor during interview arrested in verbal abuse case get bail today – Entertainment News India


Malayalam actor Sreenath Bhasi Verbal abuse case: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर  श्रीनाथ भासी को एक महिला एंकर के साथ  बदसलूकी करने को लेकर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामला एक इंटरव्यू से जुड़ा है। श्रीनाथ अपनी फिल्म ‘चिट्टांबी’ को प्रमोट कर रहे थे। इसी दौरान एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की। खबरों के मुताबिक, सोमवार (26 सितंबर) को श्रीनाथ भासी को केरल के कोच्चि में  गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और अब मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद उन्हें इस केस पर बेल देकर रिहा कर दिया गया है। 

एंकर के इस सवाल पर श्रीनाथ को आया गुस्सा और फिर देने लगे गाली 

जानकारी के लिए बता दें ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब श्रीनाथ अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘चट्टाम्बी’ के प्रमोशन के चलते एक यूट्यूब चैनल की एंकर को इंटरव्यू दे रहे थे।  इंटरव्यू के दौरान एंकर ने श्रीनाथ से सवाल किया कि वो मलयालम फिल्‍मों के एक्‍टर्स को उनके राउडी अंदाज के हिसाब से कितने नंबर देना चाहते हैं। ये सवाल सुनते ही श्रीनाथ अचानक भड़क गए और कैमरा बंद करवाने के बाद महिला एंकर और क्रू मेंबर्स के साथ गाली-गलौज करने लगे।

महिला एंकर ने लिया तुरंत एक्शन 

इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर से इस तरह पेश आने को लेकर तुरंत एक्शन लिया। महिला एंकर ने पिछले हफ्ते श्रीनाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। श्रीनाथ की गिरफ्तारी आईपीसी की धारा 354 ए(1), 509 और 294 बी के तहत की गई । इस मामले में लेटेस्ट जानकारी के मताबिक,  श्रीनाथ को मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा क्योंकि ये एक जमानती अपराध है।

श्रीनाथ का करियर

श्रीनाथ बेहतरीन कॉमेडी एक्टर के रूप में मलयालम इंडस्ट्री में नाम कमा चुके हैं।  इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक इंडस्ट्री से की थी। वे मॉलवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। श्रीनाथ की फिल्मों की लिस्ट में ‘चप्पल’, ‘होम’, ‘सुमेश’ और ‘रमेश’ जैसी फिल्मों का नाम टॉप पर है। सबसे खास बात ये है कि ‘चट्टाम्बी’ फिल्म के जरिए वह पहली बार किसी मलयालम फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले इंडस्ट्री में उन्हें बतौर साइड एक्टर ही देखा गया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here